'धड़क' का यह नया पोस्टर है अब तक के सभी पोस्टरों से अलग

By  
on  

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर 'धड़क' का नया पोस्टर फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्टर में आपन देख सकते हैं कि कैसे डरे हुए ईशान जान्हवी की बाहों में खुद को छुपा रहे हैं.यह पोस्टर अबतक आए सभी पोस्टर्स से अलग है.

वहीं बात करें पिछले दिनों की तो इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. बता दें कि इसके ट्रेलर को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 3.03 सेकंड के इस ट्रेलर में रोमांस से लेकर एक्शन तक हर चीज को द‍िखाने की कोशिश की गई हैं. करण जौहर की यह लव स्टोरी मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है.

‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुई जान्हवी कपूर, इस तरह किया मां श्रीदेवी...

https://www.instagram.com/p/Bj9uSf0gR3a/?hl=en&taken-by=karanjohar

वहीं पिछले दिनों ट्रेलर लॉन्च के समय जान्हवी ने अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए कहा था कि "मैंने अपनी मां के साथ घर पर सैराट देखी थी और मुझे याद है, उन्होंने कहा था कि काश मेरी पहली फिल्म भी कुछ ऐसी ही होती. मैं और मेरी मां ने इस पर बहुत सारी बातें और विचार किया कि कैसे मुझे ऐसा रोल मिल सके फिर आप (करण जौहर) ने इसे मुमकिन बनाया."

धड़क ट्रेलर लॉन्च पर एक बार फिर ‘नेपोटिज्म’ पर बोले करण जौहर

1 दिसंबर को फिल्म की शूटिंग शुरू की गई. करण जौहर ने गणेश पूजा कर फिल्म की शूटिंग शुरू की. करण ने ऑन लोकेशन ईशान और जाह्नवी के पहले शॉट की तस्वीर फैंस के साथ साझा की. फोटो में दोनों एक नदी के किनारे बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक और तस्वीर सामने आई थी. जहां मुहूर्त के अनुसार गणेश पूजा कर शूटिंग शुरू की गई. मुहूर्त के अनुसार शूटिंग शुरू करने के लिए करण जौहर ने 1 दिसंबर का दिन चुना. बता दें कि यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share