ईद पर सलमान के घर के बाहर लगी फैन्स की भीड़, बालकनी से सलमान ने कहा 'ईद मुबारक'

By  
on  

ईद के मौके पर सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हर बार की ही तरह इस बार भी फैन्स का भारी हुजूम इकठ्ठा हुआ. इस मौके पर सलमान ने भी फैन्स को निराश नहीं किया और अपने चिरपरिचित अंदाज़ में बालकनी से ही सबको हाथ हिलाकर ईद की शुभकामनाएं दीं. ईद के इस स्पेशल मौके पर सलमान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें गैलेक्सी अपार्टमेंट की अपनी बालकनी से फैन्स का अभिवादन करते देखा जा सकता है.

ईद के मौके पर हर साल सलमान के फैन्स ऐसे ही उनके घर के बाहर इकठ्ठा होते हैं और इस मौके पर उनकी एक झलक ही फैन्स के लिए 'ईदी' होती है. यही नहीं ईद वाले दिन सल्लू मियां के घर पर पार्टी भी होती है जिसमें परिवार और दोस्तों के साथ ही बॉलीवुड की जानी-मानी सेलिब्रिटीज शिरकत करती हैं.

https://www.instagram.com/p/BkFShqWF0vB/?utm_source=ig_embed

कुर्ते में डैशिंग लग रहे थे सल्लू मियां

ईद के मौके पर सलमान ने सफ़ेद कुर्ता पहना था जिसे डिज़ाइनर एशले रिबेलो ने ख़ास सलमान के लिए ही तैयार किया था. इस कुर्ते पर चिनकारी का काम किया गया था जो सलमान पर काफी जंच रहा था.

https://www.instagram.com/p/BkFXli4g7yM/?utm_source=ig_embed

बहन अर्पिता ने शेयर किया वीडियो

सलमान के घर पर हुए ईद सेलिब्रेशन का एक क्यूट वीडियो बहन अर्पिता ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान घर के बच्चों के साथ नज़र आ रहे हैं उनके साथ भाई सोहेल खान भी हैं. वीडियो में सलमान अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद देते दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि, सलमान के लिए ईद हमेशा से ही ख़ास रही है. हर साल ईद के मौके पर सलमान अपनी फिल्म रिलीज करते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती है. हालिया रिलीज फिल्म रेस -3 भी ईद के मौके पर ही रिलीज हुई थी और भाईजान के फैन्स को यह मूवी बहुत पसंद आ रही है.

https://www.instagram.com/p/BkFVqcojcNo/?utm_source=ig_embed

Recommended

Loading...
Share