'रेस 3' की दमदार कमाई के बाद भी गूगल ने कर दी सलमान खान की 'बेइज्जती'

By  
on  

बॉलीवुड के भाईजान यानी के सलमान खान के सभी फैन्स फिलहाल इतने गुस्से में हैं कि वह शायद गूगल पर प्रतिबंध लगाने की मांग तक कर सकते हैं. आपको बता दें कि इंटरनेट का सबसे बड़ा सर्च इंजन गूगल सर्च करने पर सलमान खान को सबसे खराब एक्टर की तौर पर दिखा रहा है. यह देख ने के बाद सलमान खान के लाखों फैन्स हैरान हैं. वहीं हाल ही में ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 की रिलीज़ को लेकर सबसे ज्यादा सर्च किए गये स्टार हैं. अब गूगल में देखने मिल रही चीजों को देख यही लग रहा है कि ज्यादा सर्च होने का ज्वार उसके खिलाफ हो गया है, कम से कम जहां तक गूगल की बात है.

सलमान खान की ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी यह स्टार किड

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि यह अपडेट तब से आ रही है, जब से रेमो डी'सुजा द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्म को लेकर नकारात्मक समीक्षा आनी शुरू हुई. आलोचकों और दर्शकों के कई वर्गों द्वारा फिल्म के ख़राब रिव्यू के बावजूद, मेगास्टार के सभी फैन्स ने फिर भी उनकी फिल्म देखने के लिए एक बार थिएटर की तरफ जरुर रुख किया है. जिसका सबसे बड़ा सबूत है सिर्फ तीन दिनों में इस फिल्म ने 100 करोड़ का आकडा अपने नाम कर लिया है. बजरंगी भाईजान, सुल्तान और टाइगर जिंदा है के बाद तीन दिन में 100 करोड़ कमाने वाली सलमान खान की यह चौथी फिल्म है.

सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ का फिल्म रिव्यू

सलमान खान भारत के सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय फिल्म स्टार्स में से एक है; हालांकि, उनकी एक्टिंग (या इसकी कमी!) की अक्सर आलोचना की गयी है. इस से एक बात साफ अहि कि सलमान खान अपनी फिल्मों की आलोचना को लेकर अब एक दम बेफिक्र हो चुके हैं. सलमान खान ने हाल ही में आलोचकों से अपने रस्ते आने वाली नकारात्मक प्रतिक्रिया के बारे में यह कहा है कि "मुझे वास्तव में, इस बात का से फर्क नहीं पड़ता... मेरा मानना है कि उन्हें किसी के कड़ी मेहनत को लेने का कोई अधिकार नहीं है. फैन्स का यह फैसला होगा कि, किसी भी मामले में. बॉक्स ऑफिस इसे एक तरह से नहीं तो दूसरी तरह से साबित करेगा. फिल्म की बुराई करने के अधिकार को कमाने के लिए आपने क्या किया है?... मेरे साथ, बेशक, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. और मुझे लगता है कि वे इसे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. मेरी फिल्में आलोचक-सबूत हैं. मैं अब उन्हें कह रहा हूं: मेरी फिल्म को कम से कम 100 स्टार्स दें, केवल जीरो क्यों. मेरे फैन्स कैसे भी मेरी फिल्म देखेंगे और मेरा इनाम है."

Recommended

Loading...
Share