संजय दत्त के घर इस खास शख्स के साथ पहुंचे रणबीर कपूर के साथ पिता ऋषि कपूर

By  
on  

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' ने अपने गानों से लेकर ट्रेलर तक से सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा है. इस फिल्म को रिलीज से पहले एक ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है. वहीं अपनी एक्टिंग के लिए रणबीर कपूर को हर तरफ से खूब सारी तारीफें सुनने मिल रही है.

https://twitter.com/chintskap/status/1009645185884516352

वहीं संजू फिल्म की रिलीज यानी 29 तारीख से पहले रणबीर कपूर और ऋषि कपूर इस बुधवार संजय दत्त के घर पर स्पॉट हुए. इस दौरान की एक तस्वीर ऋषि कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है, "हम तीन पिछले रात घर पर!"

‘संजू’ में इस सीन को फिल्माते समय रणबीर कपूर हो गए इमोशनल

लेकिन आप जो देख रहे हैं वह पूरा सच नहीं है. बल्कि पूरा सच यह है कि इस मौके पर सिर्फ यह तीन नहीं बल्कि रणबीर कपूर की दिल की धड़कन यानी आलिया भट्ट भी मौजूद थी. अब आप इस से समझ सकते हैं कि दोनों का प्यार कितना आगे बढ़ चूका है.

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ से रहमान का गीत ‘रूबी रूबी’ हुआ रिलीज़

आलिया इस दौरान बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. वहीं उन्होंने लाल रंग का शर्ट और जींस पहन रखा था. बता दें कि वह रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त के घर पर जाने से बेहद खुश नजर आ रही थी.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाएगा. लेकिन उस से पहले, उन दोनों अपनी अपनी फिल्मों में अपना लोहा मनवाना है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट स्टारर मेघना गुलजार की राजी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. वहीं अब खुद को सिल्वर स्क्रीन पर साबित करने की बारी रणबीर कपूर की है, अपनी फिल्म संजू के जरिए. आपको बता दें कि संजय उत् की बायोपिक संजू का ट्रेलर बेहद जबरदस्त है. जिसे देखने के बाद फिल्म देखने का उत्साह और भी बढ़ गया है.

Recommended

Loading...
Share