सक्सेस से खुश सलमान खान बोले-'थैंक यू, जो भी 'रेस 3'देखने थिएटर में गए'

By  
on  

सलमान खान की ‘रेस 3’ ईद के मौके पर रिलीज़ हो गई है. फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, बॉबी देओल,अनिल कपूर,डेजी शाह,साकिब सलीम जैसे स्टार्स हैं.फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं.फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था लेकिन इस बार लगता है सलमान खान की फिल्म दर्शकों को कुछ ज्यादा रास नहीं आ रही है.फिल्म देखने के बाद लोग इसकी सोशल मीडिया पर तारीफों के बजाये बुराई कर रहे हैं और इसे सबसे खराब मूवी करार दे रहे हैं.उन्हें फिल्म बिलकुल रास नहीं आई है.हालांकि फिल्म ने दो दिनों में बॉक्सऑफिस पर 5 दिनों में अच्छा कलेक्शन कर लिया है.

https://www.instagram.com/p/BkUPVVlHDPB/?utm_source=ig_embed

फिल्म ने कुल मिलाकर फिल्म ने 132 करोड़ रु. कमा लिए थे.फिल्म के जबरदस्त बिजनेस से सलमान खान खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर दर्शकों को धन्यवाद मैसेज लिखा है. सलमान ने इन्स्टाग्राम और ट्विटर पर लिखा,उन सभी को धन्यवाद जो रेस 3 को देखने के लिए थिएटर में गए.फिल्म को पसंद किया और सबके काम की सराहना की.गॉड ब्लेस यू, सुखी रहो और मुझे देखते रहो, ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है.इससे पहले बॉबी देओल ने फिल्म की सक्सेस पर कहा था,कई फिल्में बनती हैं जो अच्छी होती हैं लेकिन बॉक्सऑफिस पर बिजनेस नहीं करतीं.

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1010040080780681216

ऐसे में इसपर किसका कण्ट्रोल है?मैं खुश हूं कि लोगों ने फिल्म में पूरी कास्ट के काम की तारीफ की है और मेरी भी.आलोचना दुखी तब करती है जब हम बुरी फिल्म बनाते हैं लेकिन अगर हमारी फिल्म इतनी बुरी होती तो ये बॉक्सऑफिस पर नहीं चलती.जब से फिल्म रिलीज़ हुई है मेरे चेहरे से हंसी नहीं रुक रही है.फिल्म से जुड़ा हर शख्स बेहद खुश है कि फिल्म ने इतना बढ़िया बिजनेस किया है.मैं उम्मीद करता हूं कि मैं आगे भी ऐसी फिल्मों में काम करता रहूंगा और लोग मेरे काम की सराहना करते रहेंगे. इसे 15 जून को रिलीज़ किया था और अब तक ये 150 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

Recommended

Loading...
Share