एकता कपूर की ‘शॉटगन शादी’ में सिद्धार्थ के साथ नजर आएगी परिणीति की जोड़ी

By  
on  

जब से एकता कपूर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा की है, तब से कई अटकलें हुईं कि उनके साथ बतौर लीड कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी. पहले जहां इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के नाम कुछ समय तक लिए जा रहे थे. लेकिन अब, मिल रही खबर के मुताबिक सिद्धार्थ के साथ यह सभी एक्ट्रेस नहीं बल्कि उनकी 'हंसी तो फंसी' की को-स्टार परिणीती चोपड़ा स्पेस शेयर करती नजर आने वाली हैं.

फिल्म की कहानी की अगर हम बात करें तो यह बिहार में होने वाले दुल्हे के अपहरण पर आधारित है. सूत्रों की माने तो, "बैनर अपनी इस परियोजना के लिए एक युवा सितारा चाहता था और जब उन्होंने परिणीति से इस बारे में संपर्क किया, तब उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई. फिल्म में कुछ बदलाव करने के बाद खबर के मुताबिक परी ने इस फिल्म को साइन कर लिया है. सभी विधियों पर काम करने के बाद. "गोलमाल रिटर्न्स की एक्ट्रेस पहले ही विपुल अमृतलाल शाह के 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग पूरी कर चुकी है और अक्षय कुमार की 'केसरी' के कुछ दिन की शूटिंग के लिए वह निकल चुकी हैं. लेकिन यह साल के अंत तक खत्म होगा. खबर यह है कि अक्षय पहले लंदन जाकर अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग करेंगे और फिर केसरी के सेट पर वापस आएंगे. लेकिन यह तभी होगा जब वह साजिद खान की कॉमेडी फिल्म को पूरा कर लेंगे.

GQ अवॉर्ड नाइट में ऋतिक,सिद्धार्थ और कई सेलेब्स का दिखा Dashing Look

https://www.instagram.com/p/BgjBCbUF6m4/?hl=en&taken-by=parineetichopra

एकता कपूर की इस फिल्म की शूटिंग परिणीति और सिद्धार्थ दोनों अगले महीने यानी जुलाई से शुरू करने वाले हैं. सूत्रों की माने तो इसकी शूटिंग पटना में होने वाली है. वहीं सिद्धार्थ की तरह, परिणीती ने भी बोली को सही करने के लिए डिक्शनरी क्लास शुरू कर दी है. दोनों को हॉट देसी अवतार में देखा जाएगा. फिल्म की टीम ने शूटिंग के लिए लोकेशन भी फाइनल कर लिया है. फिलहाल फिल्म का नाम 'शॉटगन शादी' बताई जा रही है. आगे जाकर फिल्म का नाम बदला भी जा सकता है.

Recommended

Loading...
Share