ऐश्वर्या राय स्टारर 'फन्ने खां' की रिलीज से पहले बढ़ी मुश्किलें, जानिए पूरा मामला

By  
on  

ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'फन्ने खां' शुरुआत के दिनों से ही एक या दूसरी परेशानियों से घिरी हुई है. वहीं अब मिल रही खबर के मुताबिक, चौथे बार, पूजा एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर वाशु भगनानी ने पूर्व क्रियाज फिल्म पर अपने अधिकारों का दावा किया है.

डिस्ट्रीब्यूटरों और प्रोड्यूसर्स के साथ कई समझौते पर हस्ताक्षर करके क्रियाज एंटरटेनमेंट द्वारा किए गए कानूनी विवादों ने अब 'फन्ने खां' के मामले में 'फन्ने खां' के लिए एक और परेशानी कड़ी कर दी है. दरअसल, फिल्म के पोस्टर के रिलीज के बाद, वाशु भगनानी ने पोस्टर पर क्रेडिट प्राप्त नहीं करने पर अपनी निराशा व्यक्त की है.

प्रोड्यूसर ने दावा किया कि क्रियाज एंटरटेनमेंट के साथ समझौते पर हस्ताक्षर के बाद, वह फिल्म के वितरण अधिकार के मालिक थे. इस तरह से उन्होंने राकेश ओमप्रकाश मेहरा, भूषण कुमार और प्रेरणा अरोड़ा को 'फन्ने खां' में को-प्रोड्यूस होने के नाते श्रेय ना देने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है.

ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘फन्ने खान’ अब इस तारीख को होगी रिलीज

वाशु भगनानी के मुताबिक वह पुरे भारत में 'फन्ने खां' के कमर्शियल और नॉन-कमर्शियल थिएट्रिकल राइट्स के वितरण, प्रदर्शनी और एक्सप्लाइटेशन का पूरा अधिकार रखते हैं. आगे यह भी कहा गया है कि फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर्स को फिल्म के रिलीज की योजना बनाने से पहले वाशु भगनानी से अनुमोदन मांगना पड़ेगा.

साथ ही आपको बता दें कि लंबे इंतजार के बाद ‘फन्‍ने खां’ का टीजर सामने आया है. टीजर देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है क‍ि फिल्‍म में अन‍िल और ऐश्‍वर्या की जोड़ी धमाल मचाएगी. साथ ही आपको बता दें कि दो द‍िन पहले यानी 24 जून को इस फ‍िल्‍म का पहला पोस्‍टर सामने आया था ज‍िसमें एक शख्स हाथ में म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट ल‍िए सिंगर बनने के सपने देखते नजर आ रहे हैं. ये शख्‍स हैं अन‍िल कपूर. बॉलीवुड के न‍िर्देशक अतुल मांजरेकर की इस फ‍िल्‍म में फन्‍ने खां नाम के शख्‍स का रोल प्‍ले कर रहे हैं अन‍िल कपूर, जबक‍ि ऐश्‍वर्या राय, राजकुमार राव, द‍िव्‍या दत्‍ता, करण स‍िंह छाबड़ा लीड रोल में नजर आएंगे.

ऐश्‍वर्या राय ने ‘फन्‍ने खां’ में अपने रोल का क‍िया खुलासा

आपको बता दें कि ‘फन्ने खान’ एक म्यूजि‍कल कॉमिडी फिल्म है. यह कहानी 17 साल की एक ऐसी लड़की (ऐश्वर्या राय) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हर सिंगिंग कॉन्टेस्ट में हिस्सा तो लेती है, लेकिन कभी जीत नहीं पाती है. ऐसे में अपनी बेटी को सफल बनाने के लिए आतुर उसके पिता (अनिल कपूर) अपने देश की एक टॉप सिंगर को किडनैप कर लेते हैं, जिसके कारण उस सिंगर के लेटेस्ट म्यूजिक सिंगल की सेल बहुत बढ़ जाती है और यह देखकर उसका मैनेजर बेहद खुश हो जाता है. वह लड़की के पिता के साथ डील करता है कि अगर वह उस सिंगर को अपने पास छुपाकर रखेगा, तो वह उसकी बेटी को स्टार बना देगा.

Recommended

Loading...
Share