प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अगले महीने कर रहे हैं सगाई

By  
on  

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस फिलहाल गोवा में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं. लेकिन उनसे जुड़ी खबरें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं.

वहीं प्रियंका चोपड़ा आज कल अपने कथित बॉयफ्रेंड यानी निक जोनस के साथ अपने अफेयर की ख़बरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आपको बता दें कि प्रियंका और निक को भारत आने से पहले भी विदेश में कई बार एक साथ देखा जा चूका है. वहीं इन्हें एक साथ पहली बार मेट गाला 2017 में देखा गया था. जिसके बाद यह सिलसिला रुका नहीं बली चलता ही जा रहा है.

जानिए कितने साल के भीतर प्रियंका चोपड़ा चाहती हैं अपने बच्चे

भारत आने से पहले की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा और मशहूर सिंगर निक जोनस को एक साथ निक के रिश्तेदार की शादी में देखा गया. दोनों ने इस शादी में एक दूसरे का हाथ थाम रखा था. वहीं हाथों में हाथ डालकर चल रहे प्रियंका और निक बेहद शानदार नजर आ रहे थे. आपको बता दें कि यह तस्वीर देख तब ही सभी को इन दोनों के रिश्ते की हकीकत समझ में आ गई थी.

साथ ही अब इन दोनों की सगाई की खबर एक जानेमाने मैगज़ीन में छपी है. मैगज़ीन में छपी खबर के मुताबिक, क्वांटिको एक्ट्रेस को अपने परिवार और करीबी दोस्तों से मिलाने के लिए एक सुंदर अमेरिकी मिल गया है. वहीं खबर यह भी है कि इस ट्रिप के दौरान इन दोनों ने सगाई की प्लानिंग कर रखी है. अगर इस रिपोर्ट की माने तो प्रियंका और निक जुलाई के अंत में या फिर अगस्त के महीने में अंगूठी बदल सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा संग छोटी बहन परिणीति चोपड़ा कुछ इस तरह लें रहीं हैं मौसम...

जाहिर है, प्रियंका और निक की यह नजदीकियां इनके संबंधों की चर्चा काफी मजबूत कर रही हैं. वहीं अब हम प्रियंका और निक की सगाई की आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि इस साल कम से कम कहने के लिए निक और प्रियका का साथ एक रोमांचक संघ है.

Recommended

Loading...
Share