'हिंदी मीडियम 2' को लेकर विवाद,प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बीच हुआ झगड़ा?

By  
on  

अभी कुछ दिनों पहले ही हमने आपको बताया था कि इरफ़ान खान स्टारर ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल बनने जा रहा है.फिल्म अगस्त में फ्लोर पर जाएगी लेकिन हिंदी मीडियम में इरफ़ान की पत्नी का रोल प्ले करने वाली सबा कमर फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी.फिल्म फ़िलहाल फ्लोर पर जाने की स्थिति में नहीं है क्योंकि पिछले चार महीने से इंडोक्राइन कैंसर से जूझते हुए लंदन में इलाज करा रहे हैं लेकिन इस फिल्म को लेकर कुछ विवाद भी सामने आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के फर्स्ट पार्ट के डायरेक्टर साकेत चौधरी इस बात से नाखुश हैं कि उन्हें बिना बताए दूसरा डायरेक्टर इस फिल्म को बनाने के लिए कास्ट कर लिया गया.

उन्हें ये जानकारी जब दूसरे लोगों ने दी तो साकेत गुस्सा गए क्योंकि स्क्रिप्ट से लेकर हर चीज पर उन्होंने बारीकी से काम किया था और फिल्म हिट होने के बाद उन्हें प्रॉफिट में से पैसे भी नहीं दिए गए जिसको लेकर उनका हाल ही में प्रोड्यूसर दिनेश विजन से झगड़ा भी हुआ.सुनने में आ रहा है कि साकेत को उनकी बकाया रकम जल्द दे दी जाएगी. आपको बता दें कि दूसरे पार्ट में फिल्म की कहानी लीप लेगी और पहले पार्ट में इरफ़ान की बेटी पिया का रोल अब अहम हो जाएगा क्योंकि फिल्म की कहानी उसी के इर्द-गिर्द घूमेगी.

ऐसे में ख़बरें हैं कि इस रोल के लिए सारा अली खान को अप्रोच किया गया है.सूत्रों के मुताबिक,सैफ अली खान की बेटी सारा का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर है.इस बारे में जब प्रोड्यूसर दिनेश विजन से पूछा गया तो उन्होंने कहा,मैंने जस्ट फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी की है.अब मैं इसकी कास्टिंग में जुटने वाला हूं.हम इस बात को लेकर बहुत उत्साहित और देखना चाहते हैं कि क्या सारा यह फिल्म करना चाहेंगी या नहीं.

homi

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, होमी अदजानिया इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की कहानी में ट्विस्ट लाते हुए इसमें 10 साल आगे का पार्ट दिखाया जाएगा। दिनेश और होमी की जोड़ी इससे पहले ‘फाइंडिंग फैनी’ और ‘कॉकटेल’ बना चुकी है। इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने बताया, “डायरेक्टर होमी को स्क्रिप्ट पसंद आई है और वह फिल्म को डायरेक्ट करेंगे”। वहीं इस अपकमिंग मूवी के बारे में जब होमी अदजानिया से बात की गई थी तो उन्होंने राइटर्स की तारीफ़ करते हुए स्क्रिप्ट को ‘चालाकी’ भरा बताया और कहा कि उन्होंने ‘हिंदी-मीडियम’ के फर्स्ट पार्ट को भी बहुत एन्जॉय किया था।

Recommended

Loading...
Share