अनुपम खेर ने शेयर की ये तस्वीर, राहुल गांधी और प्रियंका का किरदार आया सामने

By  
on  

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे डायरेक्टर विजय रत्नाकर की फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के सेट से एक नई तस्वीर सामने आई है. अनुपम खेर ने अपनी यह नई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का किरदार भी नजर आ रहा. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं.

यह नई तस्वीर अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वह राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के किरदार संग खड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में राहुल गांधी के किरदार में अर्जुन माथुर नजर आ रहे हैं और प्रियंका गांधी के रोल में अहाना कुमरा नजर आ रही हैं.

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1012021506665320450

यह फिल्म 2019 लोकसभा चुनाव से पहले 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हो सकती हैं. अक्षय खन्ना के अलावा इस फिल्म में ब्रिटिश मूल के भारतीय एक्टर अर्जुन माथुर भी दिखाई देंगे. वह इस फिल्म में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोल में दिखाई देंगे. वहीं फिल्म की टीम 2004 में सोनिया गांधी के पीएम ना बनने की वजह पर जानकारी जुटा रही है. अक्षय की मानें तो फिल्म का स्क्रीनप्ले बेहद उम्दा है. हालांकि इस फिल्म के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है.

कहा जा रहा है कि यह फिल्म 1982 में बनी गांधी की तरह होगी. फिल्म के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे है, वही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार हंसल मेहता ने फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है.

फ‍िल्‍म ‘द एक्‍सीडेंटल प्राइम मिन‍िस्‍टर’ के सेट से वायरल हुआ अनुपम खेर का ये वीडियो

इस फिल्म में मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री पद पर रहने के दौरान हुई प्रमुख सियासी घटनाओं को दिखाया जाएगा. फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना भी होंगे. पिछली बार अनुपम खेर ने कुछ तस्वीरें इस फिल्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, लेकिन हाल ही में उनकी एक साफ तस्वीर सामने आई है. अनुपम खेर के अनुसार यह किरदार निभाना उनके लिए बड़ा चैलेंज था. वह 24 घंटे सातों दिन मीडिया की नजरों में होते थे और लोगों ने बहुत अच्छी तरह जानते थे. उनके किरदार को पकड़ने के लिए अनुपम खेर को कई महीनों की मेहनत लगी. यह फिल्म जो पत्रकार संजय बारू की किताब ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर- द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित है, इसमें अनुपम खेर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आएंगे.

Recommended

Share