दीपिका पादुकोण ने कहा मुझे मिल चुकी है 'ब्रेस्ट सर्जरी' की सलाह

By  
on  

दीपिका पादुकोण एक ऐसी एक्ट्रेस बन चुकी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती से लेकर एक्टिंग तक के जलवे बिखेरे हैं. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण का नाम 'टाइम्स के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची' में भी आ चुका है. दीपिका अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बोल चुकी हैं. वहीं दीपिका ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इतना ही नहीं दीपिका बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका को उनके करियर की शुरुआत में कैसे-कैसे सलाह मिल चुके हैं. तो चलिए आपको हम बताते हैं.

रणवीर सिंह के साथ सगाई की खबरों पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी

आज कल दीपिका और रणवीर की शादी की ख़बरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में दीपिका ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बेहद हैरान करने वाला खुलासा किया है. दीपिका ने बतया है कि जब वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही थी तब उन्हें अजीब अजीब सी सलाह मिल चुकी है. दीपिका ने कहा है, "मुझे बहुत सारी सलाह करने के लिए दी गयी थी. ब्रेस्ट सर्जरी कार्ला लूं या फिर किसी ब्यूटी कांटेस्ट में हिस्सा ले लूं. उन्हें लगा कि यह सही तरीका है बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के द्वारा चुने जाने के लिए. शायद यह आसान तरीका होगा जो आपको चाहिए उसे पाने के लिए. लेकिन मैं कभी उस तरह की इंसान थी ही नहीं, मैंने हमेशा अपने मन की सुनी है."

क्‍या प्र‍ियंका को ‘भारत’ के लिए मिल रही है दीपिका पादुकोण जितनी फीस?

दीपिका पादुकोण आगे कहती हैं कि उन्होंने अब तक की अपनी आधी जिंदगी एक एथलीट की तरह जी है. उन्हें नहीं लगता कि किसी ने भी सोचा होगा कि वह कभी मॉडल या फिर एक्ट्रेस बनेंगी. लेकिन मुझे शुरु से ही पता था कि मैं क्या करना चाहती हूं. मैंने अपनी 17-18 साल की उम्र में ही फैसला कर लिया था. जो की एक ऐसी उम्र है जब आप अपने घर को छोड़ सिर्फ अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं. दीपिका आगे अपनी डेब्यू फिल्म के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "वो ड्रीम डेब्यू था. बेहतरीन कास्ट, अच्छा म्यूजिक... और सबसे बड़ी बात थी कि उसमें शाहरुख खान थे."

Recommended

Loading...
Share