दीपिका पादुकोण से शादी से पहले दोस्तों के साथ 'बैचलर पार्टी' करेंगे रणवीर सिंह

By  
on  

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह और उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण की शादी की खबर है आज-कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. खबरों की मानें तो इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बन जाएंगे. रिपोर्ट यह भी है कि दोनों अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को स्विजरलैंड या फिर इटली में से एक जगह करेंगे.

दीपिका पादुकोण ने कहा मुझे मिल चुकी है ‘ब्रेस्ट सर्जरी’ की सलाह

दीपिका और रणवीर की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी जिसमें कुछ खास दोस्त और परिवार के लोग मौजूद होंगे. वहीं माना जा रहा है कि शादी का रिसेप्शन दो जगह रखा जाएगा. पहला मुंबई में बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों और दोस्तों के लिए और दूसरा बेंगलुरु में दीपिका के परिजनों के लिए. फिलहाल की बात करें तो रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिम्बा की शूटिंग हैदराबाद में जल्द से जल्द पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक नया घर लिया है जिसका रिनोवेशन फिलहाल चल रहा है. खबर यह भी है कि शादी के बाद दीपिका और रणवीर इसी घर में रहेंगे.

रणवीर सिंह के साथ सगाई की खबरों पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी

वह एक जाने-माने अखबार में छपी खबर के मुताबिक, रणवीर सिंह अपने खास दोस्तों के साथ इस जुलाई के अंत में एक अनजाने लोकेशन पर बैचलर पार्टी मनाने जाने वाले हैं. खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह इस ट्रिप के लिए 27 या फिर 28 जुलाई को रवाना होंगे. रणवीर सिंह आपने इस ट्रिप की तैयारी पिछले कई महीनों से कर रहे हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने स्कूल और कॉलेज के दोस्तों को दी है. वहीं रणवीर के एक करीबी ने जाने-माने अखबार से बात करते हुए यह खुलासा किया है कि रणवीर सिंह ने उन्हें जुलाई के आखिर और अगस्त की शुरुआत में फ्री रहने के लिए कह चुके हैं. कहां जा रहा है कि रणवीर सिंह अपने खास दोस्तों के साथ यह ट्रक 1 हफ्ते तक एंजॉय करेंगे.

बात करें रणवीर सिंह की फिल्मों के तो वह फिलहाल रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह एक पुलिस का किरदार निभा रहे हैं. रणवीर ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग आलिया भट्ट के साथ खत्म की है.वहीं आने वाला वक्त बताएगा की आने वाली ख़बरों में कितनी सचाई है.

Recommended

Loading...
Share