इस तारीख को रणवीर-दीप‍िका की होगी इटली में शादी

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर आए दिन कोई न कोई नई खबर सामने आती रहती है. दर्शक इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब ये खबर सामने आई है क‍ि रणवीर-दीप‍िका अपने करीब‍ियों को शादी की तारीख का मैसेज कर रहे हैं और कह रहे हैं क‍ि इस तारीख को याद रखो.

डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक बॉलीवुड के मशहूर कपल दीप‍िका और रणवीर अपने दोस्‍तों और र‍िश्‍तेदारों को मैसेज करके बता रहे हैं क‍ि उनकी शादी की डेट 12 नवंबर से 16 नवंबर के बीच होगी. ऐसी जानकारी भी है क‍ि ये डेस्‍ट‍िनेशन वेड‍िंग होगी. रणवीर सिंह का परिवार और दीपिका का परि‍वार इस बड़े समारोह के ल‍िए इटली जाएंगे.

रणवीर और दीप‍िका ने अपनी टीम को इन तारीखों में उनके शेड्यूल को फ्री रखने को कहा है. एक करीबी सूत्र ने बताया, 'रणवीर स‍िंह की 'स‍िंबा' की शूट‍िंग तब तक खत्‍म कर ली जाएगी. वहीं फ‍िलहाल दीप‍िका के पास ऐसी किसी फ‍िल्‍म की शूट‍िंग नहीं चल रही है. जहां तक बात है उनके ब्रांड एंडोर्समेंट की तो डेट को अरजेस्‍ट कर लिया जाएगा.

सूत्र ने ये भी बताया क‍ि दीप‍िका-रणवीर की चाहते हैं क‍ि एक छोटी सी सेरेमनी रखी जाए. इसी वजह से विदेश में शादी करने का फैसला क‍िया, इसकी दूसरी वजह ये भी है क‍ि वो प्राइवेसी चाहते थे. ऐसा माना जा रहा है क‍ि र‍िसेप्‍शन मुंबई में हो सकता है जिसमें उनके मुंबई के दोस्‍त शामिल होंगे. ऐसा भी कहा जा रहा है क‍ि रणवीर सि‍ंह के दोस्‍त अर्जुन कपूर और दीपि‍का के बेस्‍ट फ्रेंड शाहरुख कपल की शादी के ल‍िए इटली जा सकते है.

फिलहाल रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कॉमेडियन सुदेश लहरी, अली अजगर और टीवी एक्ट्रेस पूजा गौर भी नजर आएंगी. फिल्म में मुंबई की सड़कों, गलियों में रहने वाले रैपर्स की कहानी को दिखाया गया है.

Recommended

Loading...
Share