प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस का वीडियो शेयर कर जानिए क्या लिखा

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा खूबसूरत होने के साथ ही बहुत मेहनती और एक सफल एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक को अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में आए दिन प्रियंका अपने कथित बॉयफ्रेंड और पॉप सिंगर निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में प्रियंका के साथ निक भारत आये थे. जहां उनको प्रियंका के साथ गोवा से लेकर दूसरे कई जगहों पर एक साथ देखा गया.

आकाश और श्लोका की एंगेजमेंट सेरेमनी में हाथों में हाथ लिए नजर आए प्रियंका...

https://www.instagram.com/p/BkrbW4ZnG4M/?utm_source=ig_embed

आप सभी जानते हैं की प्रियंका चोपड़ा की तरह निक भी एंटरटेनमेंट जगत से ही जुड़े हुए हैं. निक एक जाने माने पॉप सिंगर हैं, जिनकी म्यूजिक के लोग दीवाने हैं. वहीं प्रियंका और निक अमेरिका लौटने के बाद ब्राजील गए. दरअसल ब्राजील में निक की एक परफॉर्मेंस थी. जहां उनके परफॉर्मेंस को देख दर्शक काफी उत्साहित हो गए थे. उस दौरान निक साथ प्रियंका मौजूद थीं. प्रियंका ने वहां निक की परफॉर्मेंस के दौरान वीडियो बनाई. जिसे उन्होंने बाद में इंस्ताग्राम पर शेयर भी किया. आपको बता दें कि वीडियो और तस्वीरो को शेयर करते हुए प्रियंका अपने दिल को रोक नहीं पाइन और उन्होंने शेयर करते वक्त उनमे दिल वाली इमोजी भी बनाई. है ना ये बेहद प्यारा.

भाई सिद्धार्थ और कथित बॉयफ्रेंड निक के साथ छुट्टियां मना मुंबई लौटीं प्रियंका चोपड़ा

बात करें पिछले दिनों की तो दुनियां के सबसे अमीर शख्सियतों में से एक मुकेश अंबानी के घर हाल ही में उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की शानदार प्री-एंगेजमेंट और 30 जून को एंगेजमेंट सेरेमनी आयोजित की गई थी. जिसके शुरू के दो दिनों में हमने प्रियंका संग निक को सेरेमनी का हिस्सा बनते हुए देखा. बता दें कि इस मौके पर दोनों हर्थों में हाथ डाले नजर आए. वहीं प्रियंका के देसी लुक ने पार्टी में चार चांद लगा दी थी. वहीं गोवा के ट्रिप के दौरान प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने भाई और निक की एक फोटो पर कॉमेंट कर उन्हें अपना फेवरिट मेन लिखा था.

Recommended

Loading...
Share