अगले साल फरवरी में रिलीज़ होगी राजकुमार राव और कंगना रनोट की 'मेंटल है क्या'

By  
on  

राजकुमार राव और कंगना रनोट को बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक माना जाता है. ऐसे में यह दोनों कलाकार अब एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगे. आज एक दिलचस्प वीडियो शेयर कर दोनों ने फिल्म की रिलीज़ डेट भी रिवील कर दी.यह फिल्म 22 फरवरी,2019 को रिलीज़ होगी. आपको बता दें कि फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं प्रकाश के कर रहे हैं और इस तरह से हमें क्वीन फिल्म की यह जोड़ी एक साथ नजर आएगी. इससे पहले हम कंगना और राजकुमार राव को फिल्म क्वीन में एक साथ देख चुके हैं. वहीं कंगना और राजकुमार राव के फैन यह जानने के लिए बेकरार होंगे कि मेंटल है क्या में इन दोनों का किरदार कैसा होने वाला है तो चलिए आपको बताते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bkw2m3PH6b2/?utm_source=ig_embed

फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना एक वॉइस कवर आर्टिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, राजकुमार राव एक बिजनेसमैन के किरदार में दिखेंगे.अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए कंगना एक प्रोफेशनल से ट्रेनिंग भी ले रही हैं. फिलहाल फिल्म की पूरी टीम लंदन में है जो कि आने वाले 30 से 35 दिनों तक वहां शूटिंग करने वाली है. खबरों की मानें तो राजकुमार और कंगना लंदन की खूबसूरत लोकेशन में एक गाने की शूटिंग भी करने वाले हैं. लंदन में शूटिंग के लिए जिन जगहों को चुना गया है उनमें है सेंट्रल लंदन, लंदन टावर ब्रिज, ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट और ब्रॉडवे थिएटर. इस फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई में की गई थी.

एकता कपूर और शैलेश सिंह ने मिलकर 'मेंटल है क्या' को प्रोड्यूस किया है. आपको बता दें कि इस फिल्म के अजीब से पोस्टर ने लोगों का इंटरेस्ट फिल्म के लिए और भी बढ़ा दिया है. एक इंटरव्यू में कंगना ने बात करते हुए अपने फिल्म के कैरेक्टर के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि “इस लड़की पर यकीन करना मुश्किल होगा कि क्या वह आपके लिए कोई भ्रम पैदा कर रही है या फिर वह चीज उसके साथ असल में हो रही है. वहीं, राजकुमार राव का किरदार यानी वह लड़का लड़की को फंसाने की कोशिश करता है या फिर वह उसे गलत लेती है.” आगे इंटरव्यू में बात करते हुए कंगना ने कहा था, “राजकुमार राव अब एक स्टार हैं और मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लग रहा है. वही मैं इस बात का ध्यान रखूंगी कि कहीं वह मेरे नाक के नीचे से सारी तारीफें ना लूट लें जाए.

कंगना और राजकुमार राव के अलावा इस फिल्म में अमायरा दस्तूर और सतीश कौशिक को आप देख पाएंगे. अमायरा फिल्म में राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. वहीं सतीश कौशिक पुलिस के किरदार में नजर आएंगे जो इनकी के केस की छानबीन करता है.

Recommended

Loading...
Share