सलमान खान की भारत में काम करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने ली मोटी फीस

By  
on  

बॉलीवुड की देसी-गर्ल अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने जलवे दिखा चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अब तक अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में ही नहीं बल्कि दो विदेशी फिल्मों में भी काम किया है. वहीं इसके अलावा एक लम्बे समय के बाद प्रियंका चोपड़ा भारत फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. बता दें कि इस फिल्म को 'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट किया जाना है. वहीं मिल रही खबर के मुताबिक, इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 6.5 करोड़ रुपए की मोटी फीस की मोटी रकम ली हैं.

प्रियंका चोपड़ा को बीएमसी ने अवैध निर्माण के लिए नोटिस भेजा

अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के अलावा सुनील ग्रोवर, तब्बू  और दिशा पाटनी भी नजर आने वाली हैं. वहीं एक जाने माने अखबार में छपी खबर के मुताबिक, भारत फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की तीसरी सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गईं हैं. प्रियंका के मुकाबले दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस हैं.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के लिए 12 करोड़ रुपए फीस ली थी. जिसके बाद नेशनल अवॉर्ड विनर और बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत 11 करोड़ रुपए फीस के साथ दूसरे स्थान पर हैं. खबरों के मुताबिक, कंगना ने अपनी फिल्म सिमरन और रंगून के लिए फीस भी कम की थी.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस का वीडियो शेयर कर जानिए क्या लिखा

वहीं बात करें सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म भारत की तो इसमें सलमान 25 से लेकर 65 साल की उम्र तक के शख्स के किरदार में नजर आएंगे. वहीं प्रियंका का यह किरदार जीनत अमान, परवीन बाबी, शर्मिला टेगोर, शबाना आजमी जैसी एक्ट्रेसेस से इंस्पायर्ड होने वाला है. आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत की कहानी 2014 में आई कोरियन फिल्म 'ओड टु माय फादर' की रीमेक है. सलमान की यह फिल्म इनकी दूसरी फिल्मों की तरह अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share