रणवीर सिंह के जन्मदिन को इस तरह खास बनाएंगी दीपिका पादुकोण

By  
on  

बॉलीवुड में एक के बाद एक सभी स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं. विराट कोहली - अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर - आनंद आहूजा के बाद अब सभी की निगाहें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पर अटकी हुई हैं. वहीं मिल रही खबरों के मुताबिक, इस साल के अंत यानी नवंबर तक दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इतना ही नहीं शादी के लिए दो जगह बताई जा रही है. जिसमे श्रीलंका और स्विट्जरलैंड का नाम है.

दीपिका पादुकोण से शादी से पहले दोस्तों के साथ ‘बैचलर पार्टी’ करेंगे रणवीर सिंह

बता दें कि रणवीर सिंह कल यानी 6 जुलाई को पुरे 33 साल के हो जाएंगे. वहीं दीपिका रणवीर के इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूरी तैयारी कर चुकी हैं. फिलहाल की बार करें तो रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग रोहित शेट्टी और सारा अली खान के साथ हैदराबाद में कर रहे हैं. जिस दौरान फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रणवीर को एडवांस में ही उनके जन्मदिन के तोहफे के तौर पर एक घड़ी दी थी. जिसका वीडियो रणवीर ने अपने इंस्ताग्राम पर भी शेयर किया था.

वहीं फिलहाल मिल रही खबर के मुताबिक, दीपिका पादुकोण कल हैदराबाद जाने की तैयारी कर रही हैं. साथ ही माना यह जा रहा है कि इस खास मौके पर रणवीर और दीपिका कुछ खास पल साथ बिताना पसंद करेंगे. जाहिर है, दीपिका अपनी छोटी बहन अनिश पादुकोण के साथ रणवीर के जन्मदिन को खास बनाने प्लान बना रही हैं.

रणवीर सिंह के साथ सगाई की खबरों पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी

वहीं पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक, रणवीर सिंह अपने खास दोस्तों के साथ इस जुलाई के अंत में एक अनजाने लोकेशन पर बैचलर पार्टी मनाने जाने वाले हैं. रणवीर सिंह इस ट्रिप के लिए 27 या फिर 28 जुलाई को रवाना होंगे. रणवीर सिंह आपने इस ट्रिप की तैयारी पिछले कई महीनों से कर रहे हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने स्कूल और कॉलेज के दोस्तों को दी है. वहीं रणवीर के एक करीबी ने जाने-माने अखबार से बात करते हुए यह खुलासा किया था कि रणवीर सिंह ने उन्हें जुलाई के आखिर और अगस्त की शुरुआत में फ्री रहने के लिए कहा है. कहां जा रहा है कि रणवीर सिंह अपने खास दोस्तों के साथ यह ट्रिप 1 हफ्ते तक एंजॉय करेंगे.

Recommended

Loading...
Share