रणवीर सिंह स्टारर 83 वर्ल्ड कप फिल्म की आई नई रिलीज डेट

By  
on  

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर माने जाने वाले रणवीर सिंह आपकी एक्टिंग के लिए दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. हाल ही रणवीर की फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को कर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा पहला वर्ल्ड कप जीता था, उसपर बन रही फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल निभाने वाले हैं. साथ ही फिलहाल मिल रही खबर के मुताबिक इस फिल्म के रिलीज की तारीख में कुछ तप्दिली की गयी है. तो चलिए आपको बतातें हैं कब होगी यह फिल्म रिलीज.

रणवीर सिंह की बीवी बन रोमांस कर सकती हैं कटरीना कैफ!

पहले रणवीर सिंह की इस फिल्म को इसी साल अप्रैल में रिलीज़ किया जाना था लेकिन उसके बाद फिल्म की डेट बदल कर अगले साल के मध्य में यानी 30 अगस्त 2019 की गयी थी. जिसे बदल कर अब 10 अप्रैल 2020 को रिलीज की जाने की घोषणा की गयी है. इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेंमेंट और फैंटम फिल्म कबीर खान और विर्बी मीडिया के साथ मिलकर बना रही है. वहीं फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा फिल्म क्रिटिक्स तरन आदर्श ने ट्वीट कर दी है.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1014823980073488384

आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी इंडिया के 1983 में क्रिकेट विश्वकप जीतने की कहानी पर बेस्ड है. इसमें रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका अदा की है जो उस वक्त टीम के कप्तान थे.

क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आ सकते हैं नवाजुद्दीन, रणवीर को सिखाएंगे क्रिकेट...

वहीं पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक, रणवीर सिंह अपने खास दोस्तों के साथ इस जुलाई के अंत में एक अनजाने लोकेशन पर बैचलर पार्टी मनाने जाने वाले हैं. रणवीर सिंह इस ट्रिप के लिए 27 या फिर 28 जुलाई को रवाना होंगे. रणवीर सिंह आपने इस ट्रिप की तैयारी पिछले कई महीनों से कर रहे हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने स्कूल और कॉलेज के दोस्तों को दी है. वहीं रणवीर के एक करीबी ने जाने-माने अखबार से बात करते हुए यह खुलासा किया था कि रणवीर सिंह ने उन्हें जुलाई के आखिर और अगस्त की शुरुआत में फ्री रहने के लिए कहा है. कहां जा रहा है कि रणवीर सिंह अपने खास दोस्तों के साथ यह ट्रिप 1 हफ्ते तक एंजॉय करेंगे.

Recommended

Loading...
Share