'फन्‍ने खां' का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, क्‍या अनि‍ल कपूर कर पाएंगे बेटी के सपने पूरे ?

By  
on  

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की आगामी फिल्म 'फन्ने खां' का ट्रेजर रिलीज हो गया है. अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित यह फ‍िल्‍म 3 अगस्त को रिलीज होगी.

फ‍िल्‍म का ट्रेलर कमाल का है. इस फ‍िल्‍म में अन‍िल कपूर और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन बाप बेटी की भूम‍िका में नजर आएंगे. अन‍िल कपूर के सपने बहुत ऊंचे होते हैं और वो उन्‍हें पूरा करना चाहते हैं. वो म्‍यूज‍िश‍ियन हैं और संगीत जगत के महान गायकों के फैन हैं. यह फ‍िल्‍म एक बाप द्वारा बेटी को रॉकस्‍टॉर बनाने की कहानी है. यह पूरी तरह एक म्यूजिकल फिल्म होगी. फिल्म का संगीत तैयार किया है अमित त्रिवेदी ने. यह एक सुपरहिट डच फिल्म की रीमेक है.

अन‍िल कपूर ने इस ट्रेलर को ट्वीट क‍िया है. उन्‍होंने ल‍िखा, 'एक है राज और दूसरा है 'फन्‍ने खां' का अंदाज, होंगे इसके सपने पूरे?'

https://twitter.com/AnilKapoor/status/1015136382564618240

देखें ट्रेलर:

https://www.youtube.com/watch?v=uxLR6529mdw

गुरुवार को फिल्‍म का नया पोस्‍टर जारी कि‍या गया. जिसमें ऐश्वर्या राय के हाथों में रस्सी बंधी हुई है और राजकुमार राव ने एक दुपट्टे के साथ अपना चेहरा छुपा रखा है. तो वहीं अनिल कपूर फिल्म 'रोबोट' के लुक वाले रजनीकांत का मुखौटा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

https://twitter.com/AnilKapoor/status/1014780814607962117

https://twitter.com/AnilKapoor/status/1014749540019331078

हाल ही में फिल्‍म का टीजर जारी किया गया था. जिसमें 'फन्ने खां' के टीजर में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राज कुमार राव नजर आ रहे हैं. 'फन्ने खां' के टीजर में राजकुमार राव की आवाज बैकग्राउंड में आ रही है, और वह बता रहे हैं कि फन्ने खां कौन होता है. इस टीजर में ऐश्वर्या राय की एक झलक देखने को मिलती है, जबकि अनिल कपूर बिल्डिंग की छत पर बैठे ट्रम्पेट बजाते नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर बहुत ही लगन के साथ ट्रम्पेट बजा रहे हैं, और उनके बैकग्राउंड में पूरा शहर है.

https://twitter.com/AnilKapoor/status/1011530624115662850

24 जून को इस फ‍िल्‍म का पहला पोस्‍टर सामने आया था ज‍िसमें एक शख्स हाथ में म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट ल‍िए सिंगर बनने के सपने देखते नजर आ रहे हैं. ये शख्‍स हैं अन‍िल कपूर. बॉलीवुड के न‍िर्देशक अतुल मांजरेकर की इस फ‍िल्‍म में फन्‍ने खां नाम के शख्‍स का रोल प्‍ले कर रहे हैं अन‍िल कपूर, जबक‍ि ऐश्‍वर्या राय, राजकुमार राव, द‍िव्‍या दत्‍ता, करण स‍िंह छाबड़ा लीड रोल में नजर आएंगे.

https://twitter.com/AnilKapoor/status/1010852722222878722

बता दें क‍ि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अन‍िल कपूर की जोड़ी 19 साल बाद पर्दे पर नजर आएगी. इससे पहले दोनों 2000 में फ‍िल्‍म ‘हमारा द‍िल आपके पास है’ में नजर आए थे, वहीं 1999 में आई फ‍िल्‍म ताल में भी दोनों साथ थे.

आपको बता दें कि ‘फन्ने खान’ एक म्यूजि‍कल कॉमिडी फिल्म है. यह कहानी 17 साल की एक ऐसी लड़की (ऐश्वर्या राय) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हर सिंगिंग कॉन्टेस्ट में हिस्सा तो लेती है, लेकिन कभी जीत नहीं पाती है. ऐसे में अपनी बेटी को सफल बनाने के लिए आतुर उसके पिता (अनिल कपूर) अपने देश की एक टॉप सिंगर को किडनैप कर लेते हैं, जिसके कारण उस सिंगर के लेटेस्ट म्यूजिक सिंगल की सेल बहुत बढ़ जाती है और यह देखकर उसका मैनेजर बेहद खुश हो जाता है. वह लड़की के पिता के साथ डील करता है कि अगर वह उस सिंगर को अपने पास छुपाकर रखेगा, तो वह उसकी बेटी को स्टार बना देगा.

Recommended

Loading...
Share