'दबंग टूर' पर सलमान खान से नाराज हुए उनके फैन्स

By  
on  

सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' की रिलीज के बाद से अपने दबंग टूर पर कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा और डेजी शाह के अलावा मनीष पॉल और गुरु रंधावा के साथ व्यस्त चल रहे हैं. सलमान खान का यह टूर एक ऐसा टूर है, जिसमे आप बॉलीवुड की सभी खूबसूरत हसीनाओं को अपने जलवे बिखेरते देखेंगे. वहीं आज कल यह टूर अपने सितारों की तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. लेकिन फिलहाल की बात करें तो इसके सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और है, जिस से सलमान के बहुत सारे फैन्स गुस्से में होने के साथ ही उनसे नाराज भी हैं. तो चलिए आपको बतातें हैं, आखिर क्या है यह पूरा मामला.

‘दबंग टूर’ में सलमान खान मचा रहे हैं धूम, देखें VIDEO

सलमान खान के दबंग टूर को यूएस और कनाडा में आयोजित होने वाला बॉलीवुड का सबसे बड़ा टूर माना जाता है. वहीं सुपरस्टार सलमान खान की पॉपुलैरिटी और बॉलीवुड हसीनाओं के चलते इसकी सभी टिकेट हाथों हाथ बिक जाती है. वहीं फिलहाल की बात करें तो सलमान के इस शो के 1 टिकट को दो बार बेचा गया है. जिसके कारण 1 जुलाई को होने वाले शो में बहुत सारे फैन्स गुस्से में और नाराज नजर आए. मिली खबर के मुताबिक, इस बार 1 जुलाई को हुए शो की व्यवस्था बिलकुल ठीक नहीं थी.

आपको बता दें कि सलमान खान के दबंग टूर को सोहेल खान के ऑफिसियल एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा संभाला जाता है. हालांकि, बाकी हिस्सा गोल्ड स्पैड एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित किया गया था. यूएस और कनाडा में शो का इंटरनेशनल प्रमोटर भावेश पटेल के साहिल प्रमोशन द्वारा किया जाता है.

सलमान के टूर में कैटरीना को मिलेगी सोनाक्षी-जैकलीन से ज्यादा फीस, जानें वजह

एक जाने माने अखबार में छपी खबर के मुताबिक शो को मैनेज करने में बहुत सारी गड़बड़ की गयी थी. वहीं एक फैन के मुताबिक, उसने वीवीआईपी सेक्शन की दो टिकट्स ली थीं. वहीं जब वह पहुंचे तब उन्होंने अपने सीट पर किसी और को बैठे पाया. जिसके बाद उन्हें सिक्यूरिटी द्वारा बहार का रास्ता दिखाया गया.

Recommended

Loading...
Share