'सिंबा' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह के जन्मदिन को रोहित शेट्टी ने इस तरह बनाया खास

By  
on  

6 जुलाई को रणवीर सिंह 33 साल के हो गए.इस मौके को रोहित शेट्टी ने खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.दरअसल,रणवीर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में कर रहे हैं जिसके सेट पर ही रणवीर का जन्मदिन भी काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया.रणवीर को जन्मदिन की बधाई देने के लिए रात के बारह बजे लगभग 500 क्रू मेंबर्स इकठ्ठा हुए और उन्होंने बर्थडे गाना भी गाया.

https://www.instagram.com/p/Bk4UuNaHb9n/?utm_source=ig_embed

इतना ही नहीं,इस दौरान जमकर आतिशबाजी भी की गई.इसके अलावा रोहित ने रणवीर को सरप्राइज देते हुए उनके पर्सनल शेफ को हैदराबाद बुलाया और उनसे पसंदीदा न्यूटेला केक भी बनवाया.इससे पहले भी एडवांस बर्थडे गिफ्ट के तौर पर रोहित ने रणवीर को एक एक्सपेंसिव घड़ी गिफ्ट की थी.

https://www.instagram.com/p/BkpG7-Zlkzz/?utm_source=ig_embed

सिंबा की बात करें तो फिल्म की शूटिंग जोर शोर से चल रही है.खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग 2 महीने में खत्म करने का शेड्यूल बनाया गया है.

वहीं इसमें आपको रणवीर सिंह का मराठी लुक देखने मिलेगा. इतना ही नहीं जैसे की इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके पहले वह सिंघम जैसी हिट फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं. जिसके वजह से माना जा रहा है कि फिल्म में रणवीर के साथ अजय देवगन भी कैमियो करते नजर आएंगे.

Image result for ranveer singh in simmba

रणवीर ने पिछले दिनों कहा था, ‘मुझे लगता है कि मैं अपने काम में ईमानदार हूं और मुझे रोहित शेट्टी के साथ काम करने का गौरव मिला। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं. मैं इस तरह की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। इस तरह की फिल्में बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचती हैं. करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म अगले साल 28 दिसम्बर को रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share