दबंग टूर पर वैंकूवर गईं कटरीना कैफ के साथ हुई बदतमीजी, देखिए वीडियो

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कटरीना कैफ आज कल सलमान खान के दबंग टूर पर व्यस्त हैं. कटरीना कैफ के अलावा इस टूर पर खुद सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा और डेजी शाह के अलावा मनीष पॉल और गुरु रंधावा भी शामिल हैं. आपको बता दें कि वैंकूवर में एक महिला फैन ने कटरीना कैफ के साथ बदतमीजी की है. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर क्या है यह पूरा मामला.

‘दबंग टूर’ पर सलमान खान से नाराज हुए उनके फैन्स

आपको बता दें कि पिछली बार सलमान खान के शो के 1 टिकट को दो बार बेचा गया था. जिसके कारण 1 जुलाई को हुए शो में बहुत सारे फैन्स गुस्से में और नाराज नजर आए थे. मिली खबर के मुताबिक, इस बार 1 जुलाई को हुए शो की व्यवस्था बिलकुल ठीक नहीं थी. आपको बता दें कि सलमान खान के दबंग टूर को सोहेल खान के ऑफिसियल एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा संभाला जाता है. हालांकि, बाकी हिस्सा गोल्ड स्पैड एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित किया गया था. यूएस और कनाडा में शो का इंटरनेशनल प्रमोटर भावेश पटेल के साहिल प्रमोशन द्वारा किया जाता है.

वहीं पिछली बार हुई लापरवाही का गुस्सा फैन्स के चेहरे पर देखा जा सकता है. जिसका शिकार कटरीना कैफ हुईं हैं. फैन्स द्वारा की हुई बदतमीजी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब कटरीना अपने होटल से बहार निकल रही हैं तभी कार तक जाते हुए एक फैन ने तस्वीर खिंचवाने के लिए कहता है. उस दौरान कटरीना फोटो खिंचवाने के मूड में नहीं हैं. जिस वजह से उन्होंने फैन को बड़े प्यार से कहा उनका दिन बहुत लम्बा और थकावट से भरा रहा इसलिए वह तस्वीर नहीं खिंचा रही हैं. तभी वहां मौजूद कुछ महिला फैन्स कटरीना को बुरा-भला सुनने लगीं. उन्होंने कटरीना से यह भी कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. जिसके बाद कटरीना गईं नहीं बल्कि वापस आकर उन्होंने फैन्स के साथ तस्वीरे खिंचाई. आपको बता दें कि कटरीना के तस्वीरे खिंचवाने के बाद भी महिलाओं ने उन्हें सुनाना बंद नहीं किया बल्कि आगे उन्होंने कहा कि वह उनके साथ नहीं बल्कि सलमान खान के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए आईं हैं. जिसके बाद कटरीना ने कुछ फैन्स के साथ तस्वीर खिंचवा कर वहां से जाना बेहतर समझा.

‘दबंग टूर’ में सलमान खान मचा रहे हैं धूम, देखें VIDEO

यहां क्लिक कर देखिए वीडियो:

Recommended

Loading...
Share