संजय दत्‍त की बायोप‍िक 'संजू' देखने के बाद ऐसा था उनकी दूसरी पत्‍नी का रिएक्‍शन

By  
on  

संजय दत्त की बायोप‍िक 'संजू' को दर्शन बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में संजय दत्त के किरादार में रणबीर और सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल समेत संजू के दोस्त बने व‍िक्की कौशल के अभिनय को क्र‍िट‍िक और फैंस दोनों ने सराहा है. लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद एक खास शख्स का र‍िएक्शन भी सामने आ गया है, वो है र‍िया प‍िल्लई.

र‍िया प‍िल्लई, संजय दत्त की दूसरी पत्नी हैं, दोनों ने 1998 में शादी की थी लेकिन र‍िश्ता में आई खटास की वजह से 2008 में तलाक ले ल‍िया. र‍िया ने जब फिल्म देखी तो वो हैरान रह गईं क्योंकि पूरी फिल्म संजू में र‍िया का किरदार पूरी तरह से गायब हैं.

‘संजू’ कर रही बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई, जल्द करेगी 300 करोड़ के क्लब में एंट्री

डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक फिल्म में मुंबई ब्लास्ट के दौरान संजय की ज‍िंदगी में आए कई बड़े उतार-चढ़ाव को द‍िखाया गया है. उस दौरान र‍िया संजय के साथ थीं. लेकिन फिल्म में उनका जिक्र भी नहीं है. वैसे संजू फिल्म में संजय दत्त की बेटी त्र‍िशाला का किरदार भी गायब है. मीड‍ियो रिपोर्ट्स के मुताब‍िक संजय दत्त की बेटी त्र‍िशाला अपनी मां र‍िचा शर्मा (संजय की पहली पत्नी) और अपने किरदार के फिल्म में नहीं होने से नाराज हैं. हालांकि त्रिशाला की ओर से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं आया है.

राजकुमार हिरानी और एक्टर विक्की कौशल अगले महीने आस्ट्रेलिया में ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ (आईएफएफएम) में ला ट्रोब यूनिवर्सिटी के छात्रों के लिए फिल्म ‘संजू’ की स्क्रीनिंग रखेंगे. वहीं इस बारे में में बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा है, “अलह-अलग देशों के लोग जब हमारी फिल्में देखते हैं तो यह हमेशा हमारे लिए शानदार अनुभव होता है. मैं ला ट्रोब के छात्रों के लिए ‘संजू’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का इंतजार कर रहा हूं. यह उन लोगों के लिए खास अनुभव होगा जो हिंदी फिल्मों और संजय दत्त की जिंदगी से ज्यादा वाकिफ नहीं हैं.” आपको बता दें कि ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ 10 अगस्त से शुरू होकर 22 अगस्त तक चलेगा.

Recommended

Loading...
Share