'सत्यमेव जयते' का रोमांटिक सॉन्ग 'पानियों सा' रिलीज

By  
on  

'सत्यमेव जयते' का दूसरा गाना 'पानियों सा' रिलीज हो गया हैं. गाने में मस्क्यूलर जॉन अब्राहम का रोमांटिक दिलकश अंदाज दिखाई दे रहा हैं. गाने को रोचक कोहली ने म्यूजिक दिया हैं. रोचक ने इससे पहले तेरा यार हूं मैं (रीमिक्स) और अतरंगी यारी (अनप्लग्ड) जैसे गाने बनाए हैं. गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और आतिफ असलम और तुलसी कुमार ने गाना गाया हैं.

फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने कहा, मैं लोगों के रिएक्शन देखना चाहता हूं जब वो पहली बार 'पानियों सा' गाना सुनेंगे. यह गाना आपके चेहरे पर ख़ुशी लेकर आएगा. वहीं फिल्म के सह निर्माता भूषण कुमार ने कहा, गाने में निर्देशक ने जॉन और आइशा के किरदार को बहुत खूबसूरती से दिखाया गया हैं. इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'दिलबर- दिलबर' रिलीज हुआ. गाने में नोरा फतेही नजर आईं. इस गाने में नोरा ने अपना बेली डांस दिखाया, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया.

एक और देशभक्‍ति फ‍िल्‍म में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, ‘सत्‍यमेव जयते’ का ट्रेलर हुआ लॉन्‍च

कुछ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया. जॉन की यह दुसती देशभक्ति फिल्म हैं. इससे पहले वो 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' में काम कर चुके हैं. बताया जा रहा हैं कि फिल्म की कहानी 'बाटला हॉउस' घटना पर आधारित हैं. जब दिल्‍ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था. 15 अगस्‍त को र‍िलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम के साथ मनोज वाजपेयी और अभ‍िनेत्री आयशा शर्मा नजर आएंगी.

एक और देशभक्‍ति फ‍िल्‍म में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, ‘सत्‍यमेव जयते’ का ट्रेलर हुआ लॉन्‍च

https://www.youtube.com/watch?v=6PF1sHhlsZs

Recommended

Loading...
Share