संजय दत्‍त की बहन नम्रता दत्‍त को 'संजू' के ये दो क‍िरदार नहीं आए पसंद

By  
on  

संजय दत्‍त की जिंदगी पर बनी फ‍िल्‍म 'संजू' को जहां एक तरफ लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. वहीं संजय दत्‍त की बहन नम्रता दत्‍त लेकिन संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त इस फिल्म को देखने के बाद फिल्म के दो किरदारों से खुश नहीं है.

स्पॉटबाय को द‍िए इंटरव्यू में नम्रता ने संजू देखने के संजय दत्त की रील और र‍ियल लाइफ दोनों से जुड़े कई राज खोले. नम्रता ने बताया, मैंने फिल्म देखी, इस फिल्म में संजय की ज‍िंदगी के कई ह‍िस्से द‍िखाए गए हैं. इन हिस्सों से पर‍िवार का गहरा कनेक्शन है.

मेरे लिए फिल्म पर कमेंट करना आसान नहीं है लेकिन फिर भी मैं ये जरूर कहूंगी कि रणबीर ने भाई की बायोप‍िक में बहुत अच्छा काम किया है. नम्रता ने कहा, फिल्म में संजू के ड्रग, जेल से जुड़े कई बड़े ह‍िस्से द‍िखाए गए हैं. उस दौरान पापा संजू के साथ हमेशा खड़े रहे. वो दौर पापा के लिए बहुत मुश्किल था. लेकिन ए‍क फाइटर की तरह दोनों ने उस बुरे दौर से जंग लड़ी. पापा और संजू दोनों ही हमेशा एक दूसरे के सपोर्ट स‍िस्टम बने रहे. नम्रता को संजू की फिल्म में सुनील दत्त का रोल पसंद नहीं आया. इस पर उनका कहना है कि मेरे पापा का किरादार कोई नहीं निभा सकता है. वो मेरे लिए और हमारे पर‍िवार के लिए बहुत खास हैं.

संजय दत्‍त की बायोप‍िक ‘संजू’ देखने के बाद ऐसा था उनकी दूसरी पत्‍नी का रिएक्‍शन

मां नरगिस के किरदार में मनीषा कोइराला को देखने के बाद नम्रता ने कहा, बहुत मुश्क‍िल है मां-पापा को रोल निभाना. दोनों ही आइकॉन‍िक रोल हैं. लेकिन दर्शकों को फिल्म में दोनों किरदार पसंद आए ये सबसे अच्छी बात है. संजय दत्त के दोस्तों पर नम्रता ने कहा, संजू के बहुत कम अच्छे दोस्त रहे हैं. ऐसे में फिल्म में विक्की कौशल का किरदार एक दोस्त का नहीं कई दोस्तों के किरदार से मिलकर बना है. संजय दत्त की रीयल लाइफ पर नम्रता ने कहा, संजय में समय के साथ बहुत बदलाव आए हैं. हमने बहुत बुरा वक्त साथ देखा है. संजू का जेल जाना हमारे परिवार के लिए सबसे बड़ा इमोशनल ट्रामा था. लेकिन जब संजय आजाद हुआ तब पापा दुन‍िया में नहीं थे. वो बहुत खुश होते आज संजय को नॉर्मल और आजाद देखकर.

Recommended

Loading...
Share