संजय दत्त ने रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंडस की लिस्ट को लेकर दिया यह चौकाने वाला बयान

By  
on  

संजय दत्त की ज‍िंदगी पर बनी फ‍िल्‍म ‘संजू’ में एक डायलॉग बहुत पॉपुलर हुआ है. जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार को निभाते हुए कहते हैं कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड रहीं हैं. फिल्म में रणबीर कपूर का ये डायलॉग काफी पसंद भी किया गया है.

वहीं हाल ही में एक जानेमाने अखबार को दिए इंटरव्यू में संजय दत्‍त ने अपनी गर्लफ्रेंडस का खुलासा क‍िया है. साथ उन्होंने रणबीर कपूर की कही हुई 10 से कम गर्लफ्रेंड वाली बात पर भी चुटकी ली है. बता दें कि 'संजू' के प्रमोशन के समय जब रणबीर से उनकी गर्लफ्रेंडस के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने कहा था कि उनकी 10 से भी कम गर्लफ्रेंड रही होंगी. वहीं जब इस बारे में संजय दत्त से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि वे शर्त लगा सकते हैं रणबीर की 10 से ज्यादा गर्लफ्रेंड रही होंगी.

‘संजू’ में विक्की कौशल की एक्टिंग देख जानिए संजय दत्त ने क्या कहा

आगे इंटरव्‍यू में संजय दत्‍त ने बताया कि उनकी जिंदगी में दो महिलाओं की बड़ी भूमिका है. एक उनकी मां और दूसरी उनकी पत्नी मान्यता दत्त. संजय ने कहा कि जब वे जेल में थे, तब उनकी पत्नी ने काफी जिम्मेदारी से बच्चों को संभाला और उन्हें भी भरोसा दिया कि सब कुछ ठीक होगा.

संजय ने बताया, ‘अपनी जर्नी को मूवी के जरिए दोबारा से देखना मेरे लिए मुश्किल था. मैंने काफी देर तक अपने इमोशन को कंट्रोल किया. जब मूवी खत्म हुई तो मैं खुद को रोक नहीं पाया. मैं बहुत रोया. मुझे यकीन नहीं हुआ कि ये मेरी बायोपिक है. मैं फिल्म खत्म होने के बाद विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के गले लगकर 20 मिनट तक खूब रोया.’

संजय दत्‍त की बायोप‍िक ‘संजू’ देखने के बाद ऐसा था उनकी दूसरी पत्‍नी का...

रणबीर कपूर स्टारर संजू सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 9वीं हिंदी फिल्म बन गई है. इस फिल्म में सभी एक्टर्स के रोल को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ यह फ‍िल्‍म साल 2018 में र‍िलीज हुई दूसरी बड़ी फ‍िल्‍म बन गई है. भारत में कमाई के मामले में इस फ‍िल्‍म से अब बस ‘पद्मावत’ फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन ज्‍यादा है.

संजय दत्त की रंगीन जीवनी पर फिल्म बनाने के फैसले और राजकुमार हिरानी की उम्दा सिनेमैटोग्राफी के चलते फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से अपने हुनर का गुल खिलाया है. फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है.

Recommended

Loading...
Share