पहली बार न‍िक जोनस के साथ र‍िलेशनश‍िप पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय से अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की है.

पीपुल मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा, 'हम एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे खयाल से ये उनके लिए भी एक अच्छा अनुभव होगा. गोवा ट्रिप और आकाश अंबानी की इंगेजमेंट सेरेमनी वाले ये पल बहुत खूबसूरत थे, निक ने भी अच्छा समय बिताया.'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं प्रियंका और निक की यह नई तस्वीरे

प्रियंका ने आगे कहा, 'किसी भी रिलेशनशिप में अपने पार्टनर के साथ सफर करना किसी मील के पत्थर से कम नहीं है मगर मेरे लिए ये एक रूटीन की तरह है. मेरी तो पूरी जिंदगी सफर करने पर ही है. मेरा हर दो हफ्ते में घूमने का प्लान बनता है. कभी साथ में दोस्त होते हैं कभी परिवार. मेरे लिए ये नॉर्मल है.'

आपको बता दें क‍ि र‍िर्पोट्स के मुताबिक, प्रियंका अपने जन्मदिन की पार्टी को शानदार तरीके से निक जोनस और कुछ दोस्तों के साथ होस्ट करने वाली हैं. जिसके लिए प्रियंका न्यूयॉर्क वापस आई हैं क्योंकि अपने प्रोजेक्ट्स के कारण निक वहां से कहीं और नहीं जा सकते.

प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में निक जोनस के साथ मनाएंगी अपना 36वां जन्मदिन ?

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका बहुत जल्द सलमान खान के साथ भारत की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. वहीं फिलहाल प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया के जरिए सभी को अपनी दूसरी फिल्म ‘द स्काई इन पिंक’ के बारे में जानकारी दी थी.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस का वीडियो शेयर कर जानिए क्या लिखा

इस फिल्म को शोनाली बॉस डायरेक्ट करने वाली हैं. प्रियंका बॉलीवुड से अपने लम्बे गैप के बाद ऐसा लगता है कि अपनी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Recommended

Loading...
Share