फ‍िल्‍म 'संजू' का गाना 'मुझे चांद पर ले चलो' अब हुआ यूट्यूब पर रिलीज

By  
on  

संजय दत्‍त की ज‍िंदगी पर बनी फ‍िल्‍म 'संजू' का एक गाना फिल्म रिलीज के बाद यूट्यूब पर अपलोड किया गया. मशहूर सिंगर एआर रहमान की कम्पोजिंग 'मुझे चांद पे ले चलो...' पुराने जमाने के गानों को याद दिलाता है.

फिल्म में संजय दत्त के करीबी दोस्त बने 'कमली' उर्फ कमलेश की गर्लफ्रेंड के साथ इस गाने को फिल्माया गया है. जिसमें गर्लफ्रेंड का किरदार करिश्मा तन्ना निभा रही हैं. यह गाना फिल्म के एक सीन के दौरान है. जब कमली ज्यादा ड्रिंक की वजह से बेहोशी के हालत में हो जाता है और फिर 'संजू' का रोल कर रहे रणबीर कपूर उनके गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करता है. बाद में कमली इस बात को लेकर काफी गुस्सा भी होता है.

हाल ही में फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त के दोस्त ‘कमली’ बने विक्की कौशल ने इन्स्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह संजय दत्त के रियल लाइफ बेस्ट फ्रेंड परेश घेलानी के साथ नज़र आ रहे हैं. फोटो के साथ विक्की ने कैप्शन दिया है “रियल और रील पर्या और कमली @impareshghelani #Sanju”.फिल्म में ‘कमली’ का कैरेक्टर परेश घेलानी से ही प्रेरित था जिन्हें प्यार से ‘कमली’ और पर्या भी बुलाया जाता है.

https://www.instagram.com/p/BlIMcwgBFKF/?taken-by=vickykaushal09

गौरतलब है कि, परेश, संजय की लाइफ में तब आए जब बहुत ही यंग एज में उनसे न्यू यॉर्क में मिले थे.म्यूजिक और जिन्दगी को भरपूर जीने की लालसा दोनों को जबरदस्त दोस्त बना गई थी.भले ही पर्या अमेरिका में रहते हैं लेकिन वह संजय की लाइफ के हर उतार चढ़ाव में उनके साथ खड़े रहे हैं.चाहे बुरा हो या भला,संजू को पर्या का सपोर्ट हर राह पर मिला है.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की ने अपने किरदार पर मीडिया से चर्चा के दौरान कई बातें शेयर की थीं.विक्की से जब पूछा गया था कि क्या उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि फिल्म में उन्हें मेन किरदार निभाना चाहिए था या ज्यादा बड़ा रोल मिलना चाहिए था,इतना छोटा सा रोल क्यों करना आदि? विक्की ने कहा था, बिलकुल भी नहीं, ऐसा कभी नहीं लगा,कभी भी नहीं लगा,पता नहीं मगर लगा नहीं कभी,मैं पहले से बेहद उत्साहित था कि राजकुमार हिरानी जी की फिल्म में काम करने को मिल रहा है.

https://www.youtube.com/watch?v=Bhcs9kjSvqY&feature=youtu.be

Recommended

Loading...
Share