रणबीर कपूर की 'संजू' ने दिखाया अपना दम 16 दिन में कमाए 300 करोड़

By  
on  

संजय दत्त की जीवन की असल कहानी पर बनी फिल्म 'संजू' अपने रिलीज के बाद जहां दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक को पसंद आई है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर अब यह फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली अब तक की 7वी फिल्म बन गयी हैं. जिस तेजी से रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म अपनी कमाई कर रही थी. उससे यह साफ हो गया था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का रिकॉर्ड जरुर बनाएगी.

रणबीर कपूर स्टारर संजू सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 7वीं हिंदी फिल्म बन गई है. इस फिल्म में सभी एक्टर्स के रोल को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ यह फ‍िल्‍म साल 2018 में र‍िलीज हुई दूसरी बड़ी फ‍िल्‍म बन गई है.

फ‍िल्‍म ‘संजू’ का गाना ‘मुझे चांद पर ले चलो’ अब हुआ यूट्यूब पर रिलीज

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1018334059913666560

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘संजू’ ने अपने 16वें दिन 300 करोड़ रुपए का आकड़ा अपने नाम कर लिया है. साथ ही इस बड़े कलेक्शन के साथ ‘संजू’ ने एक ऐसा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है, जिसे तोड़ना बाकि कलाकारों की मुश्किल होगा.

संजय दत्‍त की बायोप‍िक ‘संजू’ देखने के बाद ऐसा था उनकी दूसरी पत्‍नी का...

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1018333749711261696

संजय दत्त की रंगीन जीवनी पर फिल्म बनाने के फैसले और राजकुमार हिरानी की उम्दा सिनेमैटोग्राफी के चलते फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से अपने हुनर का गुल खिलाया है. फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है.

Recommended

Loading...
Share