संजू के बाद मुन्नाभाई के सीक्वल में सर्किट के रोल में दिखेंगे रणबीर कपूर?

By  
on  

संजय दत्त की उतार चढ़ाव भरी लाइफ ने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को उनकी लाइफ पर फिल्म संजू बनाने के लिए मजबूर कर दिया.इस फिल्म में हिरानी ने रणबीर कपूर को संजय दत्त बनाया और फिल्म जबरदस्त हिट हो गई.फिल्म रणबीर के करियर के लिए भी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई.इसने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर नए रिकार्ड्स बना डाले. सिर्फ क्रिटिक्स ही नहीं,दर्शकों ने फिल्म को जमकर सराहा.हिरानी और रणबीर कपूर की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

हिरानी उनकी एक्टिंग से काफी इम्प्रेस्ड बताए जा रहे हैं.यही वजह है कि पीके और थ्री इडियट्स जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले हिरानी अब रणबीर को एक और फिल्म में कास्ट करने का मन बना रहे हैं.एक लीडिंग मैगज़ीन के रिपोर्ट के मुताबिक, मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म में हिरानी संजय और रणबीर दोनों को कास्ट करने का मन बना रहे हैं.इस फिल्म में रणबीर को सर्किट यानी अरशद वारसी के रोल में देखा जा सकता है.

सूत्रों के मुताबिक,मेकर्स को लगता है कि रणबीर और संजय की जोड़ी बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने के साथ ऑन स्क्रीन भी जबरदस्त लगेगी.ऐसे में हिरानी अरशद को सर्किट के रोल से हटाकर रणबीर को उसमें फिट करने पर विचार कर रहे हैं.उन्हें भरोसा भी है कि रणबीर इस किरदार को निभा जाएंगे. हालांकि फिल्म को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन ऐसे कयास जोरों पर हैं.अब देखना ये है कि ये कयास कितने सही साबित होते हैं और अगर रणबीर सर्किट बनते हैं तो वह इसमें कैसे लगते हैं?

Recommended

Loading...
Share