बीते छह महीनों में खूबसूरती ही नहीं बल्कि अपनी एक्टिंग से इन एक्ट्रेसेस ने जीता है सबका दिल

By  
on  

बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. वहीं जब बात एक्टिंग की आती है तब यही खूबसूरत एक्ट्रेसेस सिल्वर स्क्रीन पर सभी को अपनी कमाल की एक्टिंग से अपना दीवाना बना लेती हैं. इस साल के बीते छह महीनों में रिलीज हुई कुछ फिल्मों में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेसेस ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है चलिए आपको एक एक कर बतातें हैं.

आलिया भट्ट - राजी

आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं इसमें कोई दो राय नहीं है. आलिया भट्ट की इस साल रिलीज हुई राजी फिल्म में उनकी एक्टिंग को सभी ने खूब सराहा. आपको बता दें कि 25 साल की हो चुकी, आलिया अपने किसी भी किरदार में डूब जाना पसंद करती हैं. जिसके कारण तारीफ करते हुए मनीषा कोइराला ने एक बार यह भी कहा था कि उनके बायोपिक में वह आलिया भट्ट को देखना पसंद करेंगी. करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपना डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शामिल हो चुकी है.

‘पद्मावत’ से ‘संजू’ तक, ये हैं पिछले छह महीनों में रिलीज़ हुई बेस्ट बॉलीवुड फिल्में

दीपिका पादुकोण - पद्मावत

संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण ने 3 फिल्में की हैं. बता दे कि यह तीनों फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर हिट साबित हुई है. वही हाल ही में रिलीज हुई दीपिका पादुकोण स्टार पद्मावत ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. रणवीर कपूर के दमदार किरदार के बावजूद भी दीपिका पादुकोण ने पद्मावत फिल्म में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक सभी को अपना दीवाना बना चुकी दीपिका पादुकोण की एक्टिंग का बेहतरीन नमूना इस फिल्म में हमें देखने मिला है.

अनुष्का शर्मा - परी

अनुष्का शर्मा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के साथ की थी. जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की और कभी पिछले मूड कर नहीं देखा. इस साल उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'परी' में हमने उनके शानदार एक्टिंग का नमूना देखा. बता दें कि अनुष्का को इस अवतार में देखना अपने आप में खास था. वहीं दर्शकों को उनकी एक्टिंग इस फिल्म में दमदार लगी.

बॉलीवुड के यह 13 एक्टर्स पिछले छह महीनों में दिखा चुके...

करीना कपूर खान - वीरे दी वेडिंग

आप जो चाहें वह कर सकते हैं, लेकिन आप चाह कर भी करीना कपूर खान की तरह नहीं हो सकते. शादी और फिर बच्चे के बाद करीना ने अपने बॉलीवुड करियर की दूसरी पारी की कुछ इस तरह की है, जिसे देखने के बाद सभी एक बार के लिए हैरान थे. दरअसल, वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर के साथ करीना कपूर ने अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि एक्टिंग का कुछ इस तरह जादू चलाया की सभी फिर एक बार उसके दीवाने हो गए.

रानी मुखर्जी - हिचकी

रानी मुखर्जी ने लम्बे समय बाद बॉलीवुड में अपनी वापसी कर सभी का दिल जीत लिया. कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जानें वाली रानी ने इस साल रिलीज हुई अपनी फिल्म हिचकी में कमाल की एक्टिंग की है. बता दें कि रानी ने इस फिल्म में एक टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित ऐसी लड़की की कहानी दिखाई है जो बच्चों को पढना चाहती है. बता दें कि अब तक फिल्म की कहानी से लेकर रानी की एक्टिंग तक के लिए कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसकी तारीफ हो चुकी है.

बनिता संधू - अक्टूबर

वरुण धवन के साथ अपने डेब्यू फिल्म अक्टूबर में कमाल की एक्टिंग का नमूना दिखा चुकी बनिता संधू ने खूब सुर्खियां बटोरी है. फिल्म में भले ही बनिता ने अपना ज्यादातर समय हॉस्पिटल बेड पर गुजरा है. लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से फिल्म में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है.

राधिका आप्टे - पैडमैन

अक्षय कुमार के साथ पैडमैन में राधिका आप्टे ने उनकी पत्नी का किरदार बेहद अच्छी तरह से निभाया है. राधिका ने अपने वेस्टर्न अवतर से अलग हटके इसमें एक गांव की रहने वाली महिला का लुक ही नहीं बल्कि उसके अंदाज को भी सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी अच्छी तरह से उतारा है. आपको बता दें कि राधिका अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं.

 

नुसरत भरूचा - सोनू के टीटू की स्वीटी

सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता का स्वाद सिर्फ कार्तिक आर्यन ने ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने भी चखा है. बात करें फिल्म को अपने एक्टिंग से दमदार बनाने की तो नुसरत भरूचा ने अपनी तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ी है.

रत्ना पाठक शाह / सुप्रिया पाठक शाह - लव पर स्क्वायर फूट

पिछले कई दशक से रत्ना पाठक शाह और सुप्रिया पाठक शाह दोनों बहनों की जोड़ी ने दर्शकों का अपनी शानदार एक्टिंग से मनोरंजन किया है. वहीं एक बार फिर हमें 'लव पर स्क्वायर फूट' में इन दोनों की शानदार एक्टिंग का नमूना देखने मिला है. बता दें कि इन ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभा रही एक्ट्रेसेस को कोई चाहकर भी नजरअंदाज नहीं कर सकता.

Recommended

Loading...
Share