ऋतिक-टाइगर की जोड़ी इन शानदार लोकेशन में करेगी अपनी एक्शन फिल्म शूटिंग

By  
on  

आज कल बॉलीवुड की फिल्में किसी भी मामले में हॉलीवुड से कम नहीं हैं. दिन पर दिन अलग-अलग तकनीकों का इस्तेमाल और साथ ही दुनिया के सबसे खूबसूरत लोकेशन में फिल्मों की शूटिंग कर उसे और भी बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही है. एक जानेमाने अखबार के मुताबिक, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर स्टारर अनटाइटल्ड फिल्म में हमें एक नहीं दो नहीं बल्कि पुरे 6 देशों और 14 ग्लोबल सिटीज की झलक देखें मिलेगी.

ख़बरों की माने तो इन तीनों सितारों के साथ दुनिया के कुछ सबसे महंगे और खूबसूरत लोकेशन में शूटिंग की जानी है. बता दें कि इसकी शूटिंग इंडिया, स्पेन, जॉर्जिया, इटली और स्वीडन में होने की खबर आ रही है. इस फिल्म के जरिए फिल्म-मेकर्स बॉलीवुड में होने वाले एक्शन सीन्स को एक अलग लेवल पर ले जाना चाहते हैं. और इस तरह से वह इस फिल्म के लिए इन खूबसूरत लोकेशन में अबतक के सबसे जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस शूट करना चाहते हैं.

एक साथ ‘कृष 4’ और ‘कृष 5’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं...

साथ ही आपको बता दें कि ऋतिक करीब 11 साल बाद यश राज कैंप के साथ काम करेंगे. यशराज के साथ उनकी आखिरी फिल्म ‘धूम 2’ थी. फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन, बिपाशा बसु, आदित्य रॉय चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन थी. वहीं टाइगर पहली बार, ऋतिक और यश राज कैंप के साथ काम करेंगे.

टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन के साथ काम करने के लिए बेहद एक्ससाइटेड है. इसमें कोई शक नहीं की दोनों अभिनेताओं में बहुत सारी सिमिलॅरिटी हैं. दोनों के डांस मूव्स भी लगभग एक जैसे है.

क्या ऋतिक रोशन ने ठुकरा दी है संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म?

फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त महीने से शुरू कर दी जाएगी. वैसे तो इस फिल्म का टाइटल को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन यह एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें रितिक रौशन टाइगर के गुरु का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे. यह फिल्म डांस पसंद करनेवालों के लिए खास साबित होगी, क्योंकि दोनों ही स्टार्स डांस में माहिर माने जाते हैं.

Recommended

Loading...
Share