क्या बैटमैन Vs सुपरमैन के सिनेमाटोग्राफर के सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं रणवीर सिंह?

By  
on  

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर माने जाने वाले रणवीर सिंह आपकी एक्टिंग के लिए दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. हाल ही रणवीर की फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को कर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा पहला वर्ल्ड कप जीता था, उसपर बन रही फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल निभाने वाले हैं. साथ ही वह जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय की शूटिंग पूरी कर चुके हैं जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे.

https://twitter.com/larryfong/status/1019933965740732417

रणवीर की पॉपुलैरिटी अब केवल बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है बल्कि अब उनके चर्चे हॉलीवुड में भी होने लगे हैं.हाल ही में फेमस हॉलीवुड सिनेमाटोग्राफर लैरी फोंग जिन्होंने बैटमैन वर्सेज सुपरमैन,300,कोंग :स्कल आइलैंड और वॉचमैन जैसी फ़िल्में बना चुके हैं ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रणवीर की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की और लिखा, उनके साथ काम करके उन्हें बहुत अच्छा लगा.इस फोटो में रणवीर ब्लैक टी शर्ट,कार्गो पैन्ट्स और सिम्बा लुक वाली मूंछों में नजर आ रहे हैं.

अब ये किसी एड शूट की हैं या फिर लैरी सिंबा में भी काम कर रहे हैं,इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है.लैरी ने यह तस्वीर पोस्ट कर रणवीर के फैन्स की उत्सुकता बढ़ा दी और सोशल मीडिया पर फैन्स ने उनसे पूछ भी लिया-क्या आप किसी इंडियन फिल्म में काम कर रहे हैं?वहीँ एक दूसरे यूजर ने लिखा-आप और रणवीर किस प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं, हम यह जानने के लिए बेताब हैं,जरुर कुछ स्पेशल होने वाला है.

Recommended

Loading...
Share