दीपिका पादुकोण के बाद शाहिद का भी बनेगा मोम का पुतला

By  
on  

मैडम तुसाद के वैक्स म्यूजियम में अपना वैक्स स्टेच्यू देखना और हर बड़ी हस्ती का सपना होता हैं और बॉलीवुड में लगभग हर स्टार का ये सपना सच होते दिखाई दे रहा हैं. अब इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का नाम भी शामिल हो गया हैं.

23 फरवरी की दोपहर दीपिका लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम से फेसबुक के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी. दीपिका के फैंस समझ गए कि अब बहुत जल्द दीपिका का भी वैक्स स्टेच्यू म्यूजियम की शोभा बढ़ाएगा. कुछ ही देर बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो नकली आंख को हाथ में लिए पोज दे रही हैं. कुछ ही घंटो बाद शाहिद कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नकली आंख को हाथ में लिए एक फोटो शेयर की और कैप्शन दिया, 'नजर बनाए रखें. 'शाहिद और दीपिका से पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टेच्यू बनने की खबर फैंस के साथ साझा की थी.

शाहिद कपूर ने खरीदी 56 करोड़ रु. की प्रॉपर्टी, बनेंगे अभिषेक-अक्षय के पड़ोसी

ईशान खट्टर ने किया खुलासा-फिल्म धड़क देखकर क्या बोले भाई शाहिद कपूर

बता दें, शाहिद कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग पूरी हो गई हैं. फिल्म 31 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी हैं. शाहिद कपूर वकील के किरदार में हैं, जो बिजली विभाग में हो रहे घोटाले के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं.

Recommended

Loading...
Share