ऋतिक रोशन बच्चों और एक्स-वाइफ सुजैन के साथ ले रहे हैं छुट्टियों का मजा

By  
on  

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और आकर्षक व्यक्तित्व वाले एक्टर ऋतिक रोशन को ‘ग्रीक गॉड’ के नाम से भी जाना जाता है. वहीं अक्सर ऋतिक को अपने बच्चों के अलावा अपनी एक्स-वाइफ सुजैन खान के साथ भी वेकेशन पर जाते हुए कई बार देखा गया है. ताकि बच्चों को माता-पिता दोनों का बराबर का प्यार मिल सके, उन पर उनके अलग होने का कोई फर्क ना पड़े.

https://www.instagram.com/p/BlbOghungUa/?hl=en&taken-by=hrithikroshan

ऋतिक रोशन फिलहाल अपने बच्चों के साथ यूरोप में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. जहां की तस्वीरे और वीडियो ऋतिक ने हाल ही में अपने इंस्ताग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं इस दौरान घूमते हुए ऋतिक अपने बच्चों के साथ गस्ताद, रोम और ग्रीस की सैर कर चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/BlkOqnCBBwY/?hl=en&taken-by=hrithikroshan

ऋतिक रोशन द्वारा शेयर किए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके बच्चे उनके साथ ग्रीस के समंदर का मजा ले रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ अगर आप सुजैन खान की इंस्ताग्राम अकाउंट की तस्वीरों पर ध्यान देंगे तो आपको एक बात समझ में आएगी कि सुजैन भी हाल ही में ग्रीस की तस्वीरे शेयर की हैं. इसे देखते हुए खबर यह आ रही है कि दोनों एक्स कपल एक साथ बच्चों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BlBvpYEAzOJ/?hl=en&taken-by=suzkr

वहीं बात करें पिछले दिनों की सुजैन ने ऋतिक को उनके इस 43वे जन्मदिन के मौके पर खास तरीके से विश किया था. सुजैन ने अपने इंस्ताग्राम पर लिखा था, "हमेशा के लिए और हमेशा तुम मेरे जीवन में धूप रहना .. जन्मदिन मुबारक हो, मुस्कान प्रतिभाशाली और तुम हमेशा प्रकाश फैलाओगे. … असीमित #sacredheart.’

साथ ही बात करें ऋतिक रोशन की फिल्मों की तो वह फिलहाल आनंद कुमार की बायोपिक सुपर-30 की शूटिंग कर रहे थे. वहीं हाल ही में मिली खबर के मुताबिक, आनंद कुमार पर आरोप लग रहे हैं कि सुपर 30 में गरीब बच्चों को पढ़ाने का दावा झूठा है. जिसके बाद से उनके लापता होने की भी खबर आ रही है. अब पूरा सच क्या है वह आने वाले समय में पता चलेगा.

Recommended

Share