माहिरा खान के बाद हिंदी मीडियम की ये एक्ट्रेस हुई ट्रोल, ये है वजह

By  
on  

माहिरा खान की तरह सबा कमर भी पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. हाल ही में सबा कमर ने एक फोटो शूट करवाया. फोटोशूट के कुछ बिहाइंड द सीन्स फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इन फोटोज में अभिनेत्री शूट के लिए तैयार हो रही हैं. सबा ने व्हाइट कलर का शर्ट पहन रखा हैं और उनकी असिस्टेंट उनके कोट को निकाल रही हैं, जो चीज सबका ध्यान खींचती हैं वह हैं सबा के हाथों में नजर आ रही सिगरेट.

भारत की तरफदारी करते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने देशवासियों को लगाई लताड़

https://www.instagram.com/p/BlnQOydhTQo/?tagged=sabaqamar

फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोलर्स ने सबा को ना सिर्फ नॉन- इस्लामिक कहा बल्कि उनके कपड़ों पर भी कमेंट किए. इस मामले में सबा ने तो चुप्पी साध रखी हैं और ट्रोलर्स को जवाब देना जरुरी नहीं समझा लेकिन उनके फैंस और सपोर्टर्स ने आगे आकर उनका साथ दिया.

‘हिंदी मीडियम 2’ को लेकर विवाद,प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बीच हुआ झगड़ा?

पाकिस्तानी एक्टर्स अदनान सिद्दीकी जिन्होंने फिल्म मॉम में काम किया था, सबा का साथ देते हुए कहा, सोशल मीडिया पर मेरी दोस्त सबा की बिहाइंड द सीन्स की जो फोटो वायरल हो रही हैं, वह आग की तरह फैल रही हैं. जिसे देख मैं बहुत ही दुखी हूं.

इससे पहले माहिरा खान की भी न्यू यॉर्क की सड़कों पर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीने की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. सबा इरफ़ान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम में नजर आई थीं. फिल्म को ऑडियंस ने खूब पसंद किया और सबा की एक्टिंग को भी पसंद किया गया.

Recommended

Loading...
Share