क्या मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में प्रियंका चोपड़ा के लिए जगह नहीं?

By  
on  

मैडम तुसाद के वैक्स म्यूजियम में अपना वैक्स स्टेच्यू देखना और हर बड़ी हस्ती का सपना होता है और बॉलीवुड में लगभग हर स्टार का ये सपना सच होते दिखाई दे रहा हैं. हाल ही इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का नाम भी शामिल हो गया.23 जुलाई की दोपहर दीपिका लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम से फेसबुक के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी. दीपिका के फैंस समझ गए कि अब बहुत जल्द दीपिका का भी वैक्स स्टेच्यू म्यूजियम की शोभा बढ़ाएगा.

कुछ ही देर बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो नकली आंख को हाथ में लिए पोज दे रही हैं. कुछ ही घंटो बाद शाहिद कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नकली आंख को हाथ में लिए एक फोटो शेयर की और कैप्शन दिया, ‘नजर बनाए रखें. ‘शाहिद और दीपिका से पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टेच्यू बनने की खबर फैंस के साथ साझा की थी.

इससे पहले अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, कैटरीना कैफ, काजोल, अमिताभ बच्चन,अनिल कपूर, करीना कपूर खान और कई सेलेब्स के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में स्टेच्यू लगने की ख़बरें आ चुकी हैं लेकिन एक स्टार इस लिस्ट से अब भी दूर है.यह स्टार कोई और नहीं बल्कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा हैं जिन्हें अभी तक मोम में ढलने का सौभाग्य प्राप्त नहीं हुआ है.क्वांटिको स्टार प्रियंका हर लिहाज से इस वैक्स म्यूजियम में जगह बनाने के लिए परफेक्ट हैं लेकिन तब भी उन्हें इस म्यूजियम में जगह न मिलना हैरानी की बात है.उम्मीद करते हैं कि पीसी को भी इस म्यूजियम में जगह मिले.वैसे प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने 2 साल के गैप के बाद सलमान खान की भारत में उनके साथ काम करने को लेकर घोषणा की थी. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने आधिकारिक रूप से अपनी दूसरी फिल्म की भी घोषणा कर दी है. प्रियंका की दूसरी फिल्म का नाम है ‘द स्काई इन पिंक’ जिसको डायरेक्ट शोनाली बॉस करने वाली है.

वहीं बात करें प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ की तो वह हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. प्रियंका और निक को भारत में एक साथ देखा गया था. वहीं भारत से जाने के बाद दोनों को ब्राजील में भी एक साथ वक्त बिताते देखा गया था. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो के कारण लाइमलाइट में बने रहते हैं.

Recommended

Loading...
Share