अक्षय कुमार बोले-'मैं अपने ऊपर कभी बायोपिक नहीं बनाना चाहूंगा'

By  
on  

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गोल्ड’ अगले महीने यानी 15 अगस्त 2018 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में रखे गए एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान अक्षय ने फिल्म को लेकर कई सारी बातें शेयर कीं.अक्षय से इस दौरान बॉलीवुड में चल रहे बायोपिक ट्रेंड को लेकर सवाल किया गाया और पूछा गया कि क्या वह कभी खुद पर बायोपिक बनाना चाहेंगे तो उन्होंने कहा-मैं अपने ऊपर कभी बायोपिक नहीं बनाना चाहूंगा.न ही कभी अपने ऊपर कोई किताब लिखना चाहूंगा.

इसके लिए कई लोग हैं जिनकी स्टोरीज प्रेरणा दायक हैं जैसे तपन दास, अरुणाचलम मुरुगानाथम जिन्होंने देश के लिए अच्छे कार्य किए और इसे आगे ले जाने की कोशिश की.उनकी कहानी कहना जरुरी है.मैं बेवक़ूफ़ कहलाऊंगा अगर खुद पर कोई बायोपिक बनाता हूं क्योंकि बायोपिक रियल हीरोज पर बनती है न कि रील हीरोज पर.इसके बाद उनसे पूछा गया कि अगर कभी उनपर बायोपिक बनने की बात हुई तो क्या उनके बेटे आरव उनका किरदार निभा सकते हैं तो उन्होंने कहा-नहीं कभी नहीं.

अक्षय की फिल्म गोल्ड की बात करें तो ‘गोल्ड’ एक हॉकी खिलाड़ी की वास्तविक जीवनगाथा पर आधारित है जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल कर के भारत का सर गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है.इस फिल्म के जरिए देश के लिए गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने ट्रेलर द्वारा पेश किया गया है. 1936 में शुरू हुई यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लग गया था.

इस फिल्म के साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा कागती द्वारा निर्देशित ‘गोल्ड’ 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी.

https://www.youtube.com/watch?v=R1nFmZMtw_s

Recommended

Loading...
Share