प्रियंका चोपड़ा अगले महीने से शुरू करेंगी कल्पना चावला की बायोपिक की शूटिंग ?

By  
on  

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी को अपना दीवाना बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को हमने पिछली बार फिल्म ‘जय गंगाजल’ में देखा था. जिसके पुरे 2 साल के बाद अब प्रियंका बॉलीवुड में अपनी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जहां एक तरह प्रियंका चोपड़ा द्वारा सलमान खान की भारत छोड़ने की खबर आ रही है. वहीं दूसरी तरफ यह खबर आ रही है कि अगले महीने से कल्पना चावला की बायोपिक की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर क्या है पूरी खबर.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में किए एक लाइव चैट में कहा था कि वह बहुत जल्द एक हिंदी फिल्म में नजर आने वाली हैं. प्रियंका अब तक कई स्क्रिप्ट पढ़ चुकी हैं. जिसके बाद एक जानमाने वेब पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक प्रियंका ने कल्पना चावला की बायोपिक के लिए अपनी हामी भर दी है. जिसकी शूटिंग वह अगले महीने से शुरू करने वाली हैं.

क्या सलमान खान की ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेंगी कैटरीना कैफ?

एक सूत्र से मिली जानकरी के मुताबिक इस फिल्म को एक नया प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करने वाला है. साथ ही हाल ही में नई डायरेक्टर प्रिया मिश्र ने यह कहा था कि वह पिछले 7 साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.

निक जोनस नहीं, इस वजह से प्रियंका चोपड़ा हुई ‘भारत’ से बाहर

वहीं सलमान खान की भारत से बहार जाने की वजह हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, बीते 18 जुलाई को अपने 35वें जन्मदिन पर प्रियंका ने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सीक्रेटली इंगेजमेंट की और आशंका जताई जा रही हैं कि कहीं न कहीं निक से शादी एक्ट्रेस के फिल्म से बाहर होने की वजह हो सकती हैं. लेकिन अली के ट्वीट ने प्रियंका के करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया. ट्वीटर पर प्रियंका के फैंस शादी के लिए तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे हैं.

Recommended

Loading...
Share