प्रियंका चोपड़ा की 'भारत' छोड़ने की ये थी वजह, प्रोड्यूसर ने क‍िया खुलासा

By  
on  

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के भारत को छोड़ने के बाद, फिल्म से बाहर निकलने के बारे में कई अनुमान लगाए जा रहे थे. अफवाहें थीं कि वह फिल्म से बाहर इसलिए चली गई है क्योंकि उनकी भूमिका कथित तौर पर कम की जा रही थी. साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि प्रियंका अपनी कमबैक फ़िल्म में सलमान खान से कम महत्वपूर्ण व्यक्ति फ़िल्म में नही बनना चाहती थीं.

हालांकि, ऐसा लगता है कि ये केवल अफवाहें थीं. इन सभी अटकलों को खत्म करने के लिए, रीयल लाइफ पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ निखिल नामित ने मनोरंजन पोर्टल से बात की और कहा, "ये आरोप बस सच नहीं हैं. किसी ने आरोप लगाया कि फिल्म में प्रियंका की भूमिका कम गई थी? भारत ओडी टू माई फादर पर आधारित है, जो कोरियाई इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. तो जाहिर है कि मूल फिल्म के अनुसार भूमिकाएं आवंटित की गई हैं. वह फिल्म की कहानी जानता है. "

रीयल लाइफ पिक्चर्स के मालिक अतुल अग्निहोत्री है, जो टी-सीरीज के साथ भारत का सह-निर्माण कर रहे हैं. निखिल ने यह भी कहा है कि प्रियंका ने इसके पीछे व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया है और इसमें पढ़ने के लिए और कुछ भी नहीं है.

उन्होंने कहा, "अफवाहें इस भूमिका के पीछे सच्चाई नहीं है कि प्रियंका अपने रोल की लंबाई के कारण फिल्म से बाहर चली गईं. अगस्त में इसकी प्लानिंग बनाई गई थी क्योंकि उसके लिए कोई स्क्रीन टेस्ट या टेस्ट टेस्ट नहीं था. उन्होंने फिल्म के लिए भी शूटिंग शुरू नहीं की थी, क्योंकि उनका शेड्यूल सितंबर से था. यह पूरी तरह से उनके व्यक्तिगत कारणों से था, जो उन्हें बेहतर जानते थे, जिसके कारण उन्हें प्रोजेक्ट से बाहर निकलना पड़ा है. हम पूरी तरह से कहने के अपने फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन इन अफवाहों को खत्म करने की जरूरत है ."

Recommended

Loading...
Share