'मुग़ल' के लिए T-Series की खोज अब भी जारी, रणबीर कपूर या रणवीर सिंह कौन मारेगा बाजी?

By  
on  

टी-सीरीज के फाउंडर और फिल्म प्रोड्यूसर गुलशन कुमार पर बन रही फिल्म 'मुग़ल' काफी समय से चर्चा में हैं. फिल्म के लिए अब किसी अभिनेता पर मुहर नहीं लगाई गई हैं. निर्माताओं की तलाश अब बह जारी हैं. मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान में फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े टैलेंटेड स्टार रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को फिल्म में लेने की बात चल रही हैं.

सूत्रों का कहना हैं कि गुलशन कुमार के बेटे और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पिता के जीवन पर बन रही फिल्म में रणवीर और रणबीर में से किसी एक को लेना चाहते हैं. दोनों ही अभिनेताओं को स्क्रिप्ट के साथ अप्रोच किया गया हैं. सोर्सेज यह भी बताते हैं कि 'मुग़ल' में काम करने के लिए भूषण कुमार मुख्य किरदार को मुंह मांगी रकम देने के लिए तैयार हैं. वह जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं.

कुछ समय पहले तक ऐसी अफवाह थी कि 'मुगल' आमिर खान, गुलशन कुमार का किरदार निभा सकते हैं लेकिन बाद में ऐसी खबर आई कि आमिर खान फिल्म के सह निर्माता हैं, अभिनय के लिए उन्होंने मना कर दिया हैं.उससे पहले फिल्म के लिए अक्षय कुमार का नाम सामने आया था लेकिन स्क्रिप्ट को लेकर आपसी मतभेद के चलते अक्षय फिल्म से बाहर हो गए. चूंकि यह भूषण कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट हैं और उनके पिता के जीवन पर बन रही फिल्म हैं इसलिए फिल्म को प्रमोट करने और उसकी मार्केटिंग में प्रोड्यूसर अथाह पैसा खर्च करने के लिए तैयार हैं.

रणबीर कपूर जिनकी आखिरी फिल्म 'संजू' थी, आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग करने में व्यस्त हैं. इसके बाद वह करन मल्होत्रा की फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू करेंगे. रणवीर सिंह सारा अली खान के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Recommended

Loading...
Share