हर‍ियाणवी क‍िरदार मिला तो 'कती लट्ठ गाड़ दूंगा'- राजकुमार राव

By  
on  

ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे दिग्गज स्टार्स आगामी फिल्म 'फन्ने खां' में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. राजकुमार से हम रूबरू हुए.

राजकुमार राव खास बातचीत में अपने आने वाले प्रोजेक्‍ट्स और किरदारों के बारे में बताया. उन्‍होंने बताया, 'अभी फ‍िलहाल ऐसा कोई कैरेक्‍टर तो नहीं आया है जो हर‍ियाणा से हो, फ‍िल्‍म 'स्‍त्री' में मै मध्‍यप्रदेश से हूं, वहीं 'मेड इन चाइना' में मेरा किरदार गुजराती है. हरियाणवी एक ऐसी भाषा है जिसमें मैं बहुत कंफर्टेबल हूं क्‍योंकि ये भाषा मुझे आती है. इसके ल‍िए मुझे कुछ सीखने जरूरत नहीं है. मुझे हर‍ियाणवी किरदार मिला तो उसमें मैं कती लट्ठ गाड़ दूंगा.

गौरतलब है क‍ि 'फन्ने खां' में अनिल कपूर ने सिंगर बनने का सपना रखने वाली बेटी के पिता का किरदार निभाया हैं. ऐश्वर्या राय सिंगर बेबी सिंह का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. वहीं, राजकुमार राव फिल्म में अधीर नाम के आदमी के किरदार में दिखेंगे. फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर और राजकुमार राव, ऐश्वर्या को किडनैप करते हैं. किडनैपिंग के बाद राजकुमार राव उनसे ही पूछते हैं कि जो हमने किडनैपिंग की है, उसके लिए पैसे किससे मांगने हैं. इसपर ऐश्वर्या कहती हैं- कितने पैसे चाहिए. बड़ी मासूमियत से राजकुमार जवाब देते हैं, आपको जो भी ठीक ठाक लगे दे दो. राजकुमार की बातें सुन अनिल कपूर गुस्साते हुए बोलते हैं, किडनैपिंग के पैसे मांग रहा है या चंदा...

फन्ने खां का नया गाना अच्छे दिन हुआ रिलीज़, लता मंगेशकर ने की तारीफ

बता दें कि अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, 'फन्ने खां' में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी. म्यूजिकल कॉमेडी 'फन्ने खां' एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है.

Recommended

Loading...
Share