इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न में दिखाई जाएगी राजकुमार राव और नर्गिस की ‘5 वेडिंग’

By  
on  

एक्टर राजकुमार राव और अभिनेत्री नरगिस फाकरी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘5 वेडिंग’ इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न में दिखाई जाएगी. यह फेस्टिवल 10, अगस्त, 2018 से शुरू होगा.फिल्म को सितम्बर में रिलीज़ किया जाएगा लेकिन उससे पहले इसे इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न में शोकेस किया जाना है.इस दौरान फिल्म की डायरेक्टर नम्रता सिंह गुजराल एक पेनालिस्ट के तौर पर इस बात की चर्चा करेंगी कि आखिर पूरब से पश्चिम का मिलन कैसे होता है और साथ अलग-अलग कल्चर के सिनेमा का फ्यूज़न कैसे किया जा सकता है.

वैसे,नाम से ही जाहिर हो रहा है कि फिल्म की कहानी शादी के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी. फिल्म की कहानी एक ऐसे जर्नलिस्ट की इर्द गिर्द घूमती है जो अमेरिका में रहती हैं और फिल्म में पत्रकार की भूमिका नरगिस फाकरी निभा रही हैं.पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था.

ट्रेलर में नरगिस अपन बॉस से कहती हैं, अगर वह भारत पर बेस्ड कहानियां लिख सकती हैं तो उनका प्रमोशन हो सकता है. बॉस से परमिशन मिलने के बाद शादी करने के लिए नरगिस भारत पहुंचती हैं. भारत में शादी कवर करने के दौरान नरगिस की मुलाकात पुलिस अफसर का रोल निभा रहे राज कुमार राव से होती हैं जो उनकी सुरक्षा के लिए साथ रहता हैं. साथ रहते रहते कब नरगिस को राज कुमार राव से प्यार हो जाता हैं, उन्हें खुद भी नहीं पता चलता.

https://youtu.be/gN7AeJ-mEIA

नरगिस को आखिरी बार फिल्म ‘बैंजो’ में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप हुई. इसके अलावा वो संजय दत्त के साथ तोरबाज की भी शूटिंग में व्यस्त हैं.

Recommended

Loading...
Share