राजकुमार राव: अन‍िल जी की एनर्जी कमाल की है

By  
on  

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव और दिव्या दत्ता स्टारर फन्ने खां फिल्म की कहानी एक पिता और उसकी बेटी की है. जिसमे अन‍िल कपूर के सपने बहुत ऊंचे होते हैं और वो उन्‍हें पूरा करना चाहते हैं. वो म्‍यूज‍िश‍ियन हैं और संगीत जगत के महान गायकों के फैन हैं. यह फ‍िल्‍म एक बाप द्वारा बेटी को रॉकस्‍टॉर बनाने की कहानी है. यह पूरी तरह एक म्यूजिकल फिल्म है, जिसमे ऐश्वर्या राय एक रॉकस्टार बनी हैं. वहीं हाल ही में हुए इंटरव्यू में जानिए एक्टर राजकुमार राव ने अनिल कपूर के साथ अपने अनुभव के बारे में क्या कहा है.

ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रीन शेयर कर ऐसा महसूस करते हैं...

राजकुमार राव कहते हैं, "अनिल जी जैसे अनुभवी अभ‍िनेता के साथ काम करना ब‍ेहद कमाल था. ऐसे बड़े अभ‍िनेता के साथ काम करने से आप बहुत कुछ सीखते हैं. अन‍िल जी की एनर्जी कमाल की है. उनके साथ मेरा कमाल का र‍िश्‍ता बन गया है जो की बहुत आगे तक जाएगा. वो मुझे बहुत अच्‍छा दोस्‍त मानते हैं. हम एक दूसरे से पर्सनल प्रोफेशनल बातें शेयर करते हैं. उनका काम के प्रति कमिटमेंट देख मैं चाहता हूं क‍ि जब मैं उनकी उम्र में आऊं तो मेरा काम के प्रति श्रद्धा ऐसी ही बनी रही."

बता दें क‍ि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अन‍िल कपूर की जोड़ी 19 साल बाद पर्दे पर नजर आएगी. इससे पहले दोनों 2000 में फ‍िल्‍म ‘हमारा द‍िल आपके पास है’ में नजर आए थे, वहीं 1999 में आई फ‍िल्‍म ताल में भी दोनों साथ थे.

Exclusive: ‘स्त्री’ के लिए ‘आओ कभी हवेली पर’ गाने पर थिरकेंगे...

गौरतलब है क‍ि ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर ने सिंगर बनने का सपना रखने वाली बेटी के पिता का किरदार निभाया हैं. ऐश्वर्या राय सिंगर बेबी सिंह का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. वहीं, राजकुमार राव फिल्म में अधीर नाम के आदमी के किरदार में दिखेंगे. फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर और राजकुमार राव, ऐश्वर्या को किडनैप करते हैं. जिसके बाद जिस तरह से राजकुमार किडनैपिंग के पैसे ऐश्वर्या से मांगते हैं वह बड़ा मजाकिया है.

Recommended

Loading...
Share