राजकुमार राव इन्हें मानते हैं बॉलीवुड का असली 'फन्ने खां'

By  
on  

राजकुमार राव बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स से एक माने जाते हैं. उनकी एक्टिंग हर फिल्म में छाप छोड़ जाती है. वहीं उनकी आने वाली फिल्म में वह ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी पिता और उसकी बेटी की है. जिसमे अन‍िल कपूर के सपने बहुत ऊंचे होते हैं और वो उन्‍हें पूरा करना चाहते हैं. वो म्‍यूज‍िश‍ियन हैं और संगीत जगत के महान गायकों के फैन हैं. यह फ‍िल्‍म एक बाप द्वारा बेटी को रॉकस्‍टॉर बनाने की कहानी है. यह पूरी तरह एक म्यूजिकल फिल्म है, जिसमे ऐश्वर्या राय एक रॉकस्टार बनी हैं.

राजकुमार राव: अन‍िल जी की एनर्जी कमाल की है

वहीं हाल ही में हुए इंटरव्यू में राजकुमार राव ने बॉलीवुड के असली फन्ने खां के बारे में बताया है. उन्होंने कहा है,"मेरे लिए अमिताभ बच्चन जी और दूसरे दिलीप साहब मैं इन दोनों से बहुत प्रभावित हूं. वहीं हम उम्र एक्टर की बात करें तो वरुण खुद इतना अच्छा काम कर रहा. जैसे वह अपना काम बैलेंस कर रहा है. वह अक्टूबर भी करता है, बदलापुर भी करता है और फिर जुडवा टू भी और इस तरह से बहुत अच्छा कलाकार है. तो मेरे तरफ से वरुण धवन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, इरफान सर और मनोज सर इनसे बहुत कुछ सिखा है. तो यह मेरे लिए फन्ने खां हैं."

बता दें क‍ि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अन‍िल कपूर की जोड़ी 19 साल बाद पर्दे पर नजर आएगी. इससे पहले दोनों 2000 में फ‍िल्‍म ‘हमारा द‍िल आपके पास है’ में नजर आए थे, वहीं 1999 में आई फ‍िल्‍म ताल में भी दोनों साथ थे.

ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रीन शेयर कर ऐसा महसूस करते हैं...

गौरतलब है क‍ि ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर ने सिंगर बनने का सपना रखने वाली बेटी के पिता का किरदार निभाया हैं. ऐश्वर्या राय सिंगर बेबी सिंह का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. वहीं, राजकुमार राव फिल्म में अधीर नाम के आदमी के किरदार में दिखेंगे. फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर और राजकुमार राव, ऐश्वर्या को किडनैप करते हैं. जिसके बाद जिस तरह से राजकुमार किडनैपिंग के पैसे ऐश्वर्या से मांगते हैं वह बड़ा मजाकिया है.

Recommended

Loading...
Share