8 साल बाद 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगे अभ‍िषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय

By  
on  

बॉलीवुड के बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन बहुत जल्द एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. जी हां, रियल लाइफ कपल अब रील लाइफ में भी अपने जलवे दिखाते नजर आएंगे. ये बच्‍चन कपल अनुराग कश्‍यप की फ‍िल्‍म 'गुलाब जामुन' में साथ नजर आएंगे.

ए‍क टेब्लॉइड से बातचीत में ऐश्‍वर्या ने बताया, 'अभ‍िषेक और मैं गुलाब जामुन के ल‍िए राजी हो गए हैं. मैंने अभिषेक को कहा क‍ि वो तय करें क‍ि 'मनमर्ज‍ियां' के बाद वो क्‍या करेंगे. ऐश्वर्या राय ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें इस फिल्म का ऑफर डेढ़ साल पहले ही हुआ था. उसी समय इस फिल्म की स्क्रीप्ट पसंद आई. लेकिन अभिषेक ने इस फिल्म को विचार करने के लिए थोड़ा समय मांगा. उसके बाद अभिषेक मनमर्जियां की शूटिंग में व्यस्त हो गए. और लक से अनुराग कश्यप ने ही मनमर्जियां को भी डॉयरेक्ट किया है. उसके बात फिर से गुलाब- जामुन को लेकर बात शुरू हुई. और अब हम दोनों इस फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म की स्‍क्र‍िप्‍ट बहुत ही खूबसूरत है.'

ऐश्वर्या राय ने कहा कि हम दोनों की जोड़ी इस फिल्म के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन 2010 में फिल्म 'रावण' में नजर आए थे. इस फिल्म को मणिरत्तनम ने डॉयरेक्ट किया था. बता दें कि इसके पहले भी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक साथ तीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जिसमें ‘कुछ ना कहो’ और ‘गुरु’ भी शामिल है.

वहीं बात करें फिल्मों की तो ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की रिलीज की तैयारी में हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव अहम रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं अभिषेक बच्चन की फिलहाल ‘मनमर्जियां’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में अभिषेक के साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share