अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का दूसरा जबरदस्त ट्रेलर जानिए कहा होगा रिलीज

By  
on  

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चूका है. जिसके बाद सभी बेसब्री से फिल्म के रिलीज का इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन रिलीज के पहले एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर अक्षय के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर दी है.

जहां पिछले दिनों फिल्म के ट्रेलर से लेकर अक्षय के किरदार तपन दस का डायलॉग प्रोमो और फिर सभी गाने रिलीज किए गये थे. वहीं गोल्ड से जुड़ी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है, "यह खबर साझा करते हुए हम बहुत उत्साहित है कि आप IMAX में अब 'गोल्ड' का अनुभव कर सकते हैं. कल IMAX के साथ लॉन्च होने वाला है 'गोल्ड' का नया 60 सेकंड का ट्रेलर. हमारे साथ बने रहें!"

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ की रिलीज से पहले सुने उसके सभी खूबसूरत गाने

https://twitter.com/excelmovies/status/1024242778404843520

पिछले दिनों अक्षय कुमार ने अपने किरदार के बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, “ऐसा है कि मैं अपने स्कूल के दिनों में हॉकी खेला करता था. लेकिन इस फिल्म में ना में खिलाडी हूं और ना ही कोच मैं एक हॉकी मैनेजर हूं. और इस फिल्म में मैं एक अल्कोहलिक मैनेजर हूं और चीटर भी हूं. उसका नाम इस फिल्म में तपन रखा गया है लेकिन असल में उसका नाम तपन नहीं है. वह एक बंगाली था जो की जूनून से भरा हुआ था. बंगाली जो होते हैं वह जुनूनी होते हैं. एक बार जब वह कुछ पकड़ लेते हैं तब उनके दिमाग में यह फिट हो जाता है कि उन्हें कुछ करना है. भले ही वह करते हुए उनकी जिंदगी खत्म हो जाए. बंगाली थोड़े अलग होते हैं एक बार पकड़ा तो छोड़ेंगे नहीं.”

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का यह दमदार डायलॉग प्रोमो आप मिस नहीं कर सकते

वहीं इसके पहले ट्रेलर की बात करें तो उसमे हमें एक हॉकी मैनेजर की यात्रा और स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत को उसका पहला गोल्ड मैडल जीताने के जुनूनी के सपनो को दिखाया गया है. जबकि हमने ब्रिटिश राज के तहत कई पदक जीते थे, लेकिन इस स्वर्ण पदक की कहानी विशेष थी.

इस फिल्म में अहम भूमिका में आपको अक्षय कुमार नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म के साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा कागती द्वारा निर्देशित ‘गोल्ड’ 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी.

Recommended

Loading...
Share