रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय हैं इकलौती विलन

By  
on  

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं मौनी साथ ही करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं. लेकिन लीड हिरोइन नहीं बल्कि विलन के रूप में. वहीं अपने इस किरदार के कारण मौनी खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं. हाल ही में बुल्गारिया से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर भारत लौटी मौनी ने अपने किरदार के बारे एक इंटरव्युव के दौरान यह कहा है कि फिल्म में मैं फिल्म में अकेली विलन हूं.

बता दें कि मौनी रॉय की विलन की भूमिका वाली फिल्म में इनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी हैं. इस फिल्म को रणबीर के अच्छे दोस्त माने जाने वाले आयन मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं इंटरव्यू में फिल्म के बारे में मौनी ने कहा, 'मैं अभी फिल्म में अपने रोल के बारे में ज्यादा नहीं बता सकती हूं लेकिन इतना जरूर है कि रणबीर की इस फिल्म में, मैं ही इकलौती विलन हूं."

मौनी रॉय की झोली में एक और फ‍िल्‍म, राजकुमार राव के साथ इस फ‍िल्‍म...

बॉलीवुड के महानायक के साथ कम करने के अनुभव के बारे में मौनी ने कहा, "मैं केवल बिग बी को देखने के लिए बच्चे की तरह उत्साहित थी. उनके साथ एक शॉट देने के बाद मैं इतनी खुश थी जैसे कि मैं खुशी से मर जाऊंगी. कोई सोच भी कैसे सकता है कि कूचबिहार जैसी छोटी जगह की लड़की अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेगी."

वहीं जब इस इंटरव्यू में उनके और टीवी स्टार मोहित रैना के रिलेशनशिप के बारे में पुचा गया तब उनका जवाब था, "मैं बहुत लम्बे समय से सिंगल हूं. और रहा सवाल मोहित और मेरा तो हम दोस्त भी नहीं है."

फिल्म ‘गोल्ड’ में दिखेगा अक्षय कुमार और मौनी रॉय का रेट्रो अंदाज

वहीं फिल्मों की बात करें तो मौनी रॉय की अक्षय कुमार स्टारर फिल्म इस 15 अगस्त रिलीज होने वाली है. वहीं उनको हम राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' के अलावा जॉन अब्राहम के साथ 'रोमियो अकबर वॉल्टर' में भी स्क्रीन शेयर करते देखेंगे.

Recommended

Loading...
Share