अक्षय कुमार दिखेंगे 'गुड न्यूज' में, करीना कपूर के साथ फिल्म में बनेगी जोड़ी

By  
on  

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गोल्ड’ अगले महीने यानी 15 अगस्त 2018 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है.इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में हाल ही में अक्षय ने राजीव मसंद से बात की और अपने अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में भी चर्चा की.इस इंटरव्यू में हाउसफुल 4 के अलावा अक्षय ने एक और फिल्म गुड न्यूज पर भी बात की.

अक्षय ने बताया,मैं एक फिल्म कर रहा हूं जिसका नाम गुड न्यूज है, यह बिलकुल डिफरेंट कहानी है.गुड न्यूज रियल इंसिडेंट पर बेस्ड है और यह बहुत ही फनी है कि इसमें आगे कहानी में क्या होता है.सुनने में आ रहा है कि अक्षय की जोड़ी इस फिल्म में करीना कपूर खान के साथ बनाई जाएगी.‘वीरे दी वेडिंग’ के रिलीज होते ही करीना कपूर खान के खाते में एक और फिल्म आ गई हैं. धर्मा प्रोडक्शन की द्वारा निर्मित फिल्म में वो अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे.


करीना और अक्षय फिर से साथ में काम करने के लिए काफी एक्ससाइटेड हैं. मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की कहानी दो कपल्स पर आधारित है. मेकर्स करीना के अपोजिट किसी सीनियर एक्टर को कास्ट करना चाहते थे और इस किरदार के लिए अक्षय उनकी पहली पसंद थे.

‘हाउसफुल 4’ फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद नवंबर महीने से अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज के बाद करीना कुछ समय का ब्रेक लेना चाहती हैं, जिससे वो बेटे तैमूर के साथ कुछ समय बिता सके. करीना कपूर की वीरे दी वेडिंग सिनेमाघरों में अच्छी कमाई की और 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई कर ली थी. पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद करीना की यह पहली फिल्म हैं. फिल्म में सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर लीड रोल में थीं. वेब सीरीज एक्टर सुमित व्यास भी इस फिल्म में थे, जो करीना के मंगेतर का किरदार निभाते दिखे.

Recommended

Loading...
Share