ऐश्वर्या राय बच्चन: संजय लीला भंसाली मेरे साथ पद्मावत बनाना चाहते थे, लेकिन उन्हें खिलजी नहीं मिला

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है; हम दिल दे चुक सनम से गुजरिश तक. जिसके बाद दूसरी फिल्मों में काम करने के बारे में कई बार अटकलें लगाई गयी थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ बाजीराव मस्तानी बनाना चाहते थे. हालांकि, ऐश्वर्या और सलमान के ब्रेकअप के बाद, इस प्रोजेक्ट में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भंसाली को काम करना पड़ा. जो की बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

अभिषेक बच्चन ने देखी फन्ने खां, सोशल मीडिया पर की ऐश्वर्या की तारीफ

एक जानेमाने वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या से फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बारे में पूछा गया. जब पूछा गया कि कब वह भंसाली को 'हां' कहेंगी तब ऐश्वर्या का जवाब था, "बाजीराव मस्तानी भी हमें एक साथ करना था. तब उन्हें मेरे लिए बाजीराव नहीं मिला. उन्हें मेरे लिए खिलजी नहीं मिला; वह चाहते थे कि मैं उनके लिए पद्मावत करूं. लेकिन मेरे लिए खिलजी नहीं ला पाए, कास्टिंग के समय. मुझे साथ मिलकर काम करना अच्छा लगेगा."

उन्होंने आगे समझाते हुए कहा, "जिस शख्स को उन्होंने मेरे साथ खिलजी के किरदार को करने के लिए चुना था. उसने बाद में उसके लिए मना कर दिया था. तो आखिर में आपको फिल्म के लिए कास्टिंग देखने की जरूरत है. यदि कास्टिंग नहीं हो रहा है, तो आप जानते हैं ... कभी-कभी, चीजे नहीं हो पाती हैं. इरादा हमेशा काम करने के लिए होता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हम दोनों एक-दूसरे के साथ काम करना पसंद करते हैं, इसलिए देखते हैं, अब कब यह मौका आता है.

अभिषेक के साथ ‘गुलाब जामुन’ साइन करने पर बोलीं ऐश्वर्या-स्क्रिप्ट ने हमें उत्साहित किया

पद्मावत में खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह को खूब पसंद किया गया था. वहीं दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने भी शानदार एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था.

Recommended

Loading...
Share